स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

एम्बुलेंस के पीछे नर्सिंग के स्टूडेंट अश्लील हरकत करते पकड़े

Mahendra Kumar Upadhyay

Publish: Sep 19, 2019 11:12 AM | Updated: Sep 19, 2019 11:12 AM

Neemuch

रेडक्रॉस परिसर में खड़ी एम्बुलेंस में

एम्बुलेंस के पीछे नर्सिंग के स्टूडेंट अश्लील हरकत करते पकड़े
नीमच। नीमच के नर्सिंग कॉलेज के एक छात्र व छात्रा को रेडक्रॉस परिसर में खड़ी एम्बुलेंस में आपत्तिजनक हालत में देखने पर वहां के लोगों ने उन्हें पकड़कर पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने हिदायत देकर दोनों को छोड़ दिया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार नर्सिंग छात्र व छात्रा बुधवार को शासकीय अस्पताल के सामने रेडक्रॉस भवन के अंदर खड़ी एम्बुलेंस के पीछे अश्लील हरकतें करता हुआ पाया गया। इस दौरान आसपास के लोगों ने उन्हें देखा और उस युवक को पकड़ लिया। कॉलेज के समय में दोनों गायब होकर वहां मिले थे। पुलिस ने शिकायत नहीं मिलने पर दोनों को हिदायत देकर छोड़ दिया।

पुत्री ने निभाया पुत्र का फर्ज, पिता को दी मुखाग्नि
नीमच। शहर के बंगला नंबर 23 मे रहने वाली युवती श्रुति व्यास ने बेटे का दायित्व का निर्वहन करते हुए अपने स्वर्गीय पिता सुरेश कुमार व्यास की अर्थी को सम्मान से विदा किया। बुधवार सुबह सुरेश व्यास का अकस्मात दिल का दौरा पडऩे से निधन हो गया था। उनके तीन पुत्रियाँ है। बडी पुत्री श्रुति ने ना केवल अर्थी को कंधा दिया बल्कि श्मशानघाट पहुंच कर मुखाग्नि भी दी। श्रुति के साहस को देखकर अंतिम यात्रा मे शामिल लोगो की भी आंखे नम हो गई।

बस की टक्कर से बाइक चालक गंभीर घायल
नीमच। कैंट थाना क्षेत्र में बस स्टेंड समीप पेट्रोल पंप के पास नीमच सिटी की और से आ रही बाइक को अजय ट्रेवल्स बस ने बुधवार सुबह टक्कर मार दी। दुर्घटना में घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।
पुलिस ने बताया कि नीमच सिटी माधव गंज मोहल्ला निवासी मोहम्मद सलीम पिता अब्दुल शकुर उम्र ५० वर्ष बाइक से फव्वारा चौक की और आ रहे थे। इसी दौरान बस स्टेंड रोड पर पेट्रोल पंप के पास सामने से आ रही अजय ट्रेवल्स बस ने बाइक को टक्कर मार दी। दुर्घटना में घायल को एम्बुलेंस १०८ ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर हालत गंभीर होने पर प्राथमिकी के बाद परिजन रैफर कराकर निजी अस्पताल ले गए। पुलिस ने बस चालक के खिलाफ दुर्घटना में प्रकरण दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

खेत पर काम कर रही महिला को लगा करंट
नीमच। जीरन थाना क्षेत्र के चल्दू गांव में खेत पर चारा काटते समय में महिला को करंट लगने पर परिजनों ने बुधवार को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार खेताखेड़ी गांव निवासी राजू बाई पति धर्म सिंह उम्र ३५ वर्ष चल्दू गांव में अन्य के खेत पर चारा काटते समय करंट की चपेट में आ गई। जिसे साथी परिजनों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

बारह बोर के देशी कट्टा व जिंदा कारतूस के साथ युवक गिरफ्तार
नीमच। नीमच सिटी थाना पुलिस ने मुखबिर सूचना पर रावण रूंडी पुलिया पर एक युवक की तलाशी लेकर उसके पास से देशी कट्टा मय जिंदा कारतूस के बुधवार दोपहर को जब्त किया है।
एएसआई हेमेंद्र कुमार ने बताया कि मुखबिर सूचना पर रावणरूंडी चौराहा पर रावरूंडी निवासी जाहिद पिता जाकिरशाह उम्र २६ वर्ष की तलाशी के दौरान उसके पास से देशी कट्टा १२ बोर और एक जिंदा कारतूस जब्त किया है। पुलिस आरोपी को आम्र्स एक्ट में गिरफ्ता कर उससे पूछताछ शुरू कर दी है।

छात्रा से छेड़खानी के आरोपी प्रोफेसर वर्मा की अग्रिम जमानत खारिज
नीमच। इंदौर न्यायालय ने छात्रा से छेड़खानी के मामले में नीमच के प्रोफेसर आरसी वर्मा की अग्रिम जमानत अर्जी बुधवार को खारिज कर दी है।
इंदौर महिला थाना प्रभारी अनिता देरवाल ने बताया कि नीमच शासकीय कॉलेज के राजनीति विज्ञान के प्रोफेसर आरसी वर्मा द्वारा इंदौर में एक छात्रा के साथ छेडख़ानी की गई थी। इस संबंध में छात्रा द्वारा इंदौर में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। जिसके बाद से प्रोफेसर फरार हैं। उनकी गिरफ्तारी के लिए उनके नीमच घर पर भी दबिश दी गई। वह फिलहाल फरार है। उन्होंने इंदौर कोर्ट में अग्रिम जमानत के लिए आवेदन लगाया था। जो कि कोर्ट ने खारिज कर दिया है।

संदिग्धों के यहां दी दबिश घर से फरार
- पांच नकाबपोशों के द्वारा डेढ़ लाख की लूट का मामला
नीमच। मनासा थाना क्षेत्र के रामपुरा रोड स्थित ढाबा संचालक के घर पांच नकाबपोशों द्वारा २० दिन बच्चे को ढाल बनाकर डेढ़ लाख रुपए की लूट व मारपीट के मामले में पुलिस को लीड मिली है। जल्द ही दो-तीन दिन में पुलिस बदमाशों की धरपकड़ कर गिरोह का पर्दाफाश कर देगी।
थाना प्रभारी संदीप सिंह तोमर ने बताया कि मामले में दो संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। चार बदमाशों को चिन्हित किया है। जिनके घर पर गिरफ्तारी के लिए दबिश दी है। वह अभी घरों से फरार है। जल्द ही पुलिस उनको गिरफ्तार कर लेगी और गिरोह का पर्दाफाश होगा। गौरतलब है कि गत सोमवार रात को ढाबा संचालक कालू सिह प्रजापत उम्र ५५ वर्ष के मकान की दीवार फांदकर घर में पांच नकाबपोश बदमाश घुसे थे और कालू सिंह को गंभीर रूप से घायल करने के बाद उनकी पत्नी के गले व कान पर वार किए थे। वहीं २० दिन की नातिन को उठाकर जान से मारने की धमकी देकर डेढ़ लाख रुपए के नगदी व जेवर लूटकर भाग निकले थे।