स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

रॉन्ग साइड से कार ने बाइक को मारी टक्कर

Mahendra Kumar Upadhyay

Publish: Jul 19, 2019 20:55 PM | Updated: Jul 19, 2019 20:55 PM

Neemuch

दुर्घटना के बाद लगी भीड़

नीमच। शहर के पुलिस कंट्रोल के पास रॉन्ग साइड में कार ने गुरुवार शाम को बाइक को टक्कर मार दी। दुर्घटना के बाद लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। वहीं दोनों पक्षों में विवाद हो गया। इस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर समझाइश की।
प्राप्त जानकारी के अनुसार गांधी कॉलोनी निवासी विशाल पिता मुन्नालाल हरिजन उम्र २९ वर्ष बाइक से फव्वारा चौक से मैसी शौरूम की तरफ जा रहा था। इसी दौरान अल्टो कार सर्विस के बाद कर्मचारी छोडऩे जा रहे थे। वह रॉन्ग साइड में थे। दुर्धटना के बाद कार चालक ने अपने साथी बुला लिए ओर बाइक की चाबी भी निकाल ली। दोनों पक्षों में विवाद हो रहा था। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर समझाइश की। वहीं बाइक चालक के पैर में चोट लगी है। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

 

.................................................................
भवरासा सांधे पर चलती ट्रक में लगी आग,जलकर खाक

ट्रक की आग बुझाती दमकले।
नीमच/जीरन। महू नीमच हाइवे पर जीरन थाना अंतर्गत भंवरासा सांधे पर गुरुवार सुबह करीब 5 बजे रुई से भरे चलते ट्रक में आग लग गई और ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। वहीं चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया।
थाना प्रभारी जितेंद्र सिंह सिसौदिया ने बताया कि ट्रक में संभवत: शॉर्टसर्किट होने के कारण ट्रक में आग लग गयी है ओर ट्रक रुई की भरी हुई थी, जिससे तेजी से आग फैल गई। ट्रक मंदसौर से नीमच की तरफ जा रहा था। सूचना मिलने पर जीरन पुलिस मौके पर पहुंची। लगभग 4 दमकलों ने बड़ी जद्दोजहद के बाद आग पर काबू पाया। मोके से ड्राइवर फ रार है, जीरन पुलिस जांच में जुटी हुई है।