स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

रास्ता रोककर सरिये से मारपीट कर अज्ञात बदमाशों ने की लूट

Mahendra Kumar Upadhyay

Publish: Jul 19, 2019 20:43 PM | Updated: Jul 19, 2019 20:43 PM

Neemuch

मारपीट कर युवक से की लूट

नीमच। नीमच सिटी थाना क्षेत्र में मालखेड़ा नेवल के बीच एक युवक की बाइक रोककर सरिये से मारपीट कर जेब से २५०० रुपए लूटने की वारदात सामने आई है।
पुलिस ने बताया कि नीमच से बच्चों की स्कूल की ड्रेस खरीद कर घर लौट रहे भैरू सिंह पिता शिव रतन जयसवाल उम्र 35 साल निवासी ग्राम महेंद्री तहसील जावद के साथ चार अज्ञात बदमाशों ने मालखेड़ा नेवल के बीच दिया । लूट की घटना को अंजाम घटना के संदर्भ में भैरू सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि वह बच्चों की ड्रेस खरीद कर दोपहर 12.00 बजे के लगभग अपने घर जा रहा था तभी मालखेड़ा और ग्राम नेवर के बीच आगे चल रही। दो बाइक सवारों ने उसे रोका एवं मारपीट शुरू कर दी। तभी पीछे से उनके दो अन्य साथियों और बाइक पर आए और उन्होंने मोबाइल एवं ऊपर की जेब में रखे 2५00 रुपए लूट लिए और पाइप से मारपीट करना शुरू कर दी जब सड़क पर शोरगुल की आवाज हुई तो आसपास खेत पर काम कर रहे किसान लोग मौके पर पहुंचे और बदमाशों से मुझे बचाया गया मौके पर भीड़ अधिक होने के कारण सभी अज्ञात बदमाश वहां से फरार हो गए। घटना में भेरू सिंह को हाथ कमर और पांव में चोट आई जिसे जिला चिकित्सालय भर्ती कराया गया। जहां उसका उपचार चल रहा है भेरू सिंह ने घटना की शिकायत नीमच सिटी थाने पर की है। नीलगाय से टकराई कारए कार में सवार लोगों को मामुली चोट
फोटो मनासा
कैप्शनण्क्षृतिग़स्त कार
मनासाण्नीमच से नई कार का पुजन कर मामा के घर लोट रही कार नील गाय के टकराने पर क्षृतिग़स्त हो गई। कार एवं नीलगाय की टक्कर इतनी जबरदस्त थी की कार की टक्कर से नील गाय की लोहे के पाईप से टकराकर मोके पर ही मोत हो गई। कार में सवार लोगों को मामुली चोटे आई।
जानकारी के मुताबिक नीमच मनासा मार्ग पर सावन के समीप स्थित पेट़ोल पंप के पास निंबाहेडा निवासी मनीष पिता शांतिलाल राठौर अपनी कार से मामा के गांव नलखेडा आ रहे थे। कार में मनीष के अलावा उनकी मां रक्षाबाई एवं करीब तीन वर्ष की बालिका कार में सवार थी। गनीमत रही की नीलगाय से टक्कर के बाद कार क्षृतिग़स्त हुई। जबकि कार में सवार लोगों को मामुली चोटे आए।