स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

नगरपालिका ने फाइव स्टार रेटिंग के लिए किया अप्लाय

Mukesh Sharaiya

Publish: Dec 06, 2019 13:13 PM | Updated: Dec 06, 2019 13:13 PM

Neemuch

सख्ती के बाद सीएम हेल्पलाइन में दिखाई दी तेजी

नीमच. नगरपालिका प्रशासन की ओर से स्वच्छता सर्वेक्षण 2019-20 में नंबर वन बनने के लिए सारे जतन किए जा रहे हैं। ओडीएफ प्लस प्लस प्रमाण पत्र मिलने के फाइव स्टार रेटिंग की श्रेणी में शामिल हो गया था। गुरुवार को नपा प्रशासन की ओर से इसके लिए अप्लाय भी कर दिया गया है।
गुरुवार को कर दिया अप्लाय
मुख्य नगरपालिका अधिकारी रियाजुद्दीन कुरैशी ने बताया कि नगरपालिका प्रशासन की ओर से फाइव स्टार रेटिंग के लिए गुरुवार को आवेदन कर दिया गया है। फाइव स्टार रेटिंग में शामिल होने से नपा को काफी लाभ होगा। इस संबंध में हमारी ओर से बेहतर प्रयास किए जा रहे हैं। जो भी डाक्यूमेंट नपा की ओर से प्रस्तुत किए जाएंगे उनकी जांच होगी। स्वच्छता सर्वेक्षण के दौरान होने वाले सर्वे में टीम को हमारे कार्य बेहतर दिखाई दिए तो परिणाम सार्थक आएंगे इसकी हमें पूरी उम्मीद है।
शिकायतों के निराकरण में आई तेजी
सीएमओ ने बताया कि नगरपालिका के जिन 8 अधिकारी-कर्मचारियों का मैंने वेतन रोका है वे सक्रिय हो गए हैं। कुछ ने आपत्ति दर्ज कराई है तो मैंने उन्हें स्पष्ट शब्दों में समझा दिया है कि काम तो करना पड़ेगा। मुझे भी उच्चाधिकारियों से फटकार पड़ती है। आप लोग काम करें। बेहतर परिणाम लाएं वेतन भुगतान करने में मुझे कोई आपत्ति नहीं है। ऑडिट तो हो चुका है। जैसे ही सीएम हेल्पलाइन की शिकायतों का निराकरण होता है मैं वेतन जारी करने के आदेश निकाल दूंगा। सीएमओ ने बताया कि वेतन रोके जाने के बाद सभी अधिकारी-कर्मचारी जल्द से जल्द शिकायतों का निराकरण करने में जुट गए हैं।

[MORE_ADVERTISE1]