स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

कोई बना इंकम टैक्स अधिकारी, तो किसी ने लगाई दौड़, कोई होगी आर्मी और सुरक्षा में भर्ती

Subodh Kumar Tripathi

Publish: Nov 18, 2019 13:11 PM | Updated: Nov 18, 2019 13:11 PM

Neemuch

कोई बना इंकम टैक्स अधिकारी, तो किसी ने लगाई दौड़, कोई होगी आर्मी और सुरक्षा में भर्ती

नीमच/रामपुरा. आर्मी व सुरक्षा विभाग में भर्ती के लिए इच्छुक 400 युवाओं की करीब १६०० मीटर दौड़ का आयोजन नगर में महाविद्यालय मैदान पर रविवार को किया गया। जिसमें प्रथम, द्वितीय और तृतीय स्थान पर आने वाले युवाओं को शिल्ड प्रदान कर सम्मानित किया गया। आर्मी क्लब रामपुरा द्वारा आयोजित इस दौड़ में युवाओं ने उत्साह के साथ भाग लिया। जिसमें प्रथम प्रीतम दायमा, द्वितीय प्रताप व तृतीय स्थान पर आकाश कच्छावा को क्लब द्वारा शिल्ड प्रदान कर सम्मानित किया गया।

प्रतीक जोशी का सहायक इंकम टैक्स अधिकारी के रूप में चयन

जावद. नगर के जोशी परिवार के जगमोहन जोशी के सुपौत्र एवं मंगलेश जोशी के पुत्र प्रतीक जोशी का भारत सरकार द्वारा प्रायोजित कर्मचारी चयन आयोग परीक्षा में उत्तीर्ण होकर सहायक आयकर अधिकारी पद पर चयन हुआ है। प्रतीक की इस उपलब्धि से जोशी परिवार के साथ ही नगर का नाम रोशन हुआ है। प्रतीक ने अपनी इस उपलब्धि का श्रेय अपने परिजनों व गुरुजनों को देते हुए बताया कि जावद का कोई भी युवा साथी भारत सरकार चयन आयोग की परीक्षा में सम्मिलित होने के लिए मुझसे अगर मार्गदर्शन चाहेगा तो मैं उसे पूरा सहयोग करूंगा।

आर्मी की तैयारी कर रहे युवाओं को रिटायर्ड आर्मी अधिकारी देंगे प्रशिक्षण
मनासा. मनासा तहसील सहित जिले में आर्मी की प्रतियोगिता को लेकर संभवत: ये पहला आयोजन होगा जहा पर प्रतियोगिता में भाग लेने वाले युवाओं को पुरस्कृत किया जाएगा। शहर की शाइनिंग स्टार एकेडमी के तत्वाधान में 19 नवंबर को आर्मी की तैयारी को लेकर ग्रामीण खेल मैदान सावन कुंड में एक प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा। जिसमें प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय स्थान पर आने वाले प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया जाएगा। एकेडमी के संचालक विनोद गुर्जर ने बताया कि वर्तमान में युवा आर्मी में अपना करियर तलाशने को लेकर दिन रात मेहनत कर रहे हैं। जिनको अपनी तैयारी जांचने का सुनहरा अवसर दिया जा रहा हैै। जिसके तहत मंगलवार सुबह 7 बजे आर्मी के लिए फिजिकल की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए दौड़ प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा। ऐसे युवा जो तैयारी कर रहे हैं। वो भाग लेकर अपनी तैयारी को जांंच सकता है। जिसमें अनुभवी रिटायर्ड आर्मी अधिकारियों द्वारा फिजिकल के बारे में आवश्यक जानकारी भी दी जाएगी। साथ ही प्रतियोगिता में प्रथम आने वाले युवा को 1001, द्वितीय को 751 एवंं तृतीय को 511 रुपए का पुरस्कार दिया जाएगा।

[MORE_ADVERTISE1]