स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

बालापीर मेले की साइकिल दौड़ में दो गुट भिड़े, मोटरसाइकिल तोड़ी, मामला दर्ज

Shyam Lal Choudhary

Publish: Sep 15, 2019 11:45 AM | Updated: Sep 15, 2019 11:45 AM

Nagaur

Two groups clashed in the cycle race of Balapeer fair, motorcycle broke, case registered एक पक्ष ने कोतवाली थाने में दर्ज कराया मामला, घटना का वीडियो वायरल

Two groups clashed in the cycle race of Balapeer fair, motorcycle broke, case registered नागौर. नागौर के निकट कुम्हारी गांव में शनिवार को आयोजित बालापीर मेले के बाद बासनी से नागौर तक हुई साइकिल दौड़ के दौरान जाजोलाई नाडी के पास दो गुटों के बीच झगड़ा हो गया। झगड़े में एक पक्ष के युवकों ने एक मोटरसाइकिल को बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया। जिसको लेकर दूसरे पक्ष ने कोतवाली थाने में तीन जनों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

पुलिस के अनुसार शहर के लुहारों का मोहल्ला स्थित कुम्हारवाड़ा निवासी टीपुखान पुत्र ईस्लामुदीन मुसलमान ने रिपोर्ट देकर वह शनिवार को अपने दोस्त टीपु पुत्र रमजान खां के साथ मोटरसाइकिल पर बालापीर मेले से वापस नागौर आ रहे थे। रास्ते में जाजोलाई नाडी के पास पहुंचे तो अचानक उन्हें रोककर असलम पुत्र जाकिर बड़भुजा,आसिफ पुत्र मुंशी खां, आसिफ पुत्र अनवर निवासी कुम्हारी दरवाजा ने उन पर अचानक हमला कर दिया व मारपीट करने लग गए।
हमला होने पर वे दोनों मोटरसाइकिल मौके पर छोडकऱ वहां से जान बचाकर भागे। पीछे से तीनों आरोपियों ने उसकी मोटरसाइकिल को बुरी तरह से तोडकर क्षतिग्रस्त कर दिया, जिससे करीब 15 हजार रुपए का नुकसान हुआ है। मामला बढऩे पर उसका भाई अजरूदीन व आरिफ दोनों वहां पर आ गए, जिन्होंने उन्हें आरोपियों के चंगुल से छुड़ाया। पीडि़त ने बताया कि आस पास खड़े लोगों ने घटना का मोबाइल से वीडियों भी बनाया। मारपीट में उसके हाथ व पैर पर जगह-जगह चोटें आई हैं।

हाथों में डंडे व साइलेंसर लेकर दौड़ा रहे थे गाडिय़ां

बासनी से नागौर तक शनिवार शाम को आयोजित दौड़ के दौरान मोटरसाइकिलों पर सवार तीन-तीन युवक हाथों में डंडे, बेसबॉल के बेट व मोटरसाइकिलों के साइलेंसर हाथों में लेकर लहरा रहे थे। कुछ युवा मोटरसाइकिलों पर खड़े होकर सडक़ पर चलने वाले अन्य लोगों के लिए परेशानी पैदा कर रहे थे। यातायात व्यवस्था बाधित होने पर तथा आपस उलझने के कारण जाजोलाई नाडी के पास दो गुटों में झगड़ा हो गया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कुछ युवक दौड़ देखने के लिए सडक़ किनारे खड़े थे, अचानक चार-पांच गाडिय़ों पर कुछ युवक वहां पर पहुंचे। इस दौरान दोनों गुटों में किसी बात को लेकर बहस हो गई और नौबत हाथापाई तक पहुंच गई। मामला यही शांत नहीं हुआ, मोटरसाइकिलों पर आए युवकों ने पहले से वहां खड़े युवकों के साथ मारपीट की, इसके बाद वे भागने लगे, लेकिन एक युवक पीछे छूट गया तो दूसरे गुट के युवकों ने उसकी पिटाई कर दी। कुछ देर बाद मार खाने वाला युवक अपने साथ चार-पांच और युवकों को ले आया, इसके बाद झगड़ा बढऩे लगा तो पुलिस मौके पर पहुंच गई। घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें युवक मोटरसाइकिल को तोड़ रहे हैं।