स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

नागौर एसपी ने पुलिस बेड़े में बड़ा फेरबदल, 7 सीआई, 16 एसआई व 19 एएसआई बदले

Shyam Lal Choudhary

Publish: Sep 16, 2019 18:46 PM | Updated: Sep 16, 2019 18:46 PM

Nagaur

Nagaur SP big changes in police department, 7 CI, 16 SI and 19 ASI transferred, एसपी डॉ. विकास पाठक ने नागौर में ज्वाइन करने के बाद पहली बार बड़े स्तर पर किए पुलिसकर्मियों के तबादले

 

Nagaur SP big changes in police department, 7 CI, 16 SI and 19 ASI transferred नागौर. पुलिस अधीक्षक डॉ. पाठक ने सोमवार को विभिन्न आदेश जारी कर पुलिस निरीक्षक, उप निरीक्षक, सहायक उप निरीक्षक, हैड कांस्टेबलों एवं कांस्टेबलों के करीब 450 से अधिक तबादले कर जिले के पुलिस बेड़े में बड़ा फेरबदल किया है। एसपी पाठक ने ने नागौर में ज्वाइन करने के करीब दो माह बाद पहली बार पुलिसकर्मियों के बड़े स्तर पर तबादले किए हैं। एसपी ने 7 पुलिस निरीक्षक, 16 उप निरीक्षक, 19 सहायक उप निरीक्षक, 80 हैड कांस्टेबल, 291 कांस्टेबल, 23 चालक एवं 18 क्यूआरटी जवानों के तबादले किए हैं।

खोखर को कोतवाली, वर्मा को सदर थानाधिकारी लगाया
एसपी पाठक ने सात पुलिस निरीक्षकों के तबादले करते हुए मेड़तासिटी से अमराराम खोखर को कोतवाली थानाधिकारी लगाया है, जबकि अस्थाई रूप से कोतवाली में लगे नंदकिशोर वर्मा को सदर थानाधिकारी लगाया है। इसी प्रकार खेमाराम बिजारणियां को पुलिस लाइन से जायल थानाधिकारी, गंगाराम विश्नोई को मेड़ता सिटी थानाधिकारी, दिनेश जीवनानी को लाडनूं से पुलिस लाइन, मुकुट बिहारी मीणा को थानाधिकारी लाडनूं तथा ज्ञानेन्द्रसिंह को अपराध सहायक लगाया है।

19 थानों के थानाधिकारी बदले
एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों (सीआई) के साथ 16 उप निरीक्षकों (एसआई) के तबादले करते हुए 14 एसआई को थानाधिकारी लगाया है। इसमें जिले में नवपदस्थापित रामनारायण भंवरिया को खींवसर थानाधिकारी, गणेश मीणा को रोल थानाधिकारी, बलदेवराम को मूण्डवा थानाधिकारी, विमला को पादूकलां थानाधिकारी, संग्राम सिंह को जसवंतगढ़ थानाधिकारी, खुनखुना से राजपालसिंह को पांचौड़ी थानाधिकारी, पुलिस लाइन से जितेन्द्रसिंह को मेड़ता रोड थानाधिकारी, गच्छीपुरा से पूरणमल मीणा को भावण्डा थानाधिकारी, भावण्डा से अशोक बिशु को गोटन थानाधिकारी, पादूकलां से सुनील चौधरी को खुनखुना थानाधिकारी, रोल से दीनदयाल को थांवला थानाधिकारी, मकराना से अब्दुल रहुफ को गच्छीपुरा थानाधिकारी, जायल से पांचूराम को मौलासर थानाधिकारी तथा मकराना से दिलीप सहल को मारोठ थानाधिकारी लगाया है। मारोठ से मोहम्मद निसार व मेड़ता रोड से राजेन्द्रसिंह को पुलिस लाइन भेजा गया है।

19 एएसआई बदले
एसपी पाठक ने जिले के विभिन्न थानों में कार्यरत 19 एएसआई क तबादले भी किए हैं। आदेशानुसार गोविन्दसिंह को सीओ कार्यालय जायल, मुन्नालाल को मंगलाना चौकी, हनुमानराम को भावण्डा, रेवंतसिंह को चितावा, अयुब खां को गच्छीपुरा, रामस्वरूप को कोतवाली, इन्द्राराम को कुचामन, रामनिवास को लाडनूं, श्यामलाल को मकराना, मुमजात खां को मारोठ, तुलछाराम को मेड़ता रोड, राजेश कुमार को नावां, सरदार खां को नावां, श्रवण कुमार को परबतसर, गंगाराम को पीलवा, शिवनारायण को रोल, बाबुलाल को खींवसर, भवानीसिंह को डीडवाना तथा भगवानाराम को श्रीबालाजी थाना लगाया है।