स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

लालच देकर महिला के ले गए जेवरात

Sandeep Pandey

Publish: Jan 15, 2020 19:38 PM | Updated: Jan 15, 2020 19:38 PM

Nagaur

मेड़ता सिटी. शहर में मंगलवार को घरेलू खरीदारी के लिए आई एक महिला ने दो बदमाश 10 लाख रुपए तथा जेवरात की पोटली का लालच देकर उसके गले में पहने जेवरात खुला ले जाने की धोखाधड़ी का मामला उजागर हुआ।

मेड़ता सिटी. शहर में मंगलवार को घरेलू खरीदारी के लिए आई एक महिला ने दो बदमाश 10 लाख रुपए तथा जेवरात की पोटली का लालच देकर उसके गले में पहने जेवरात खुला ले जाने की धोखाधड़ी का मामला उजागर हुआ।

सीआई गंगाराम विश्नोई ने बताया कि मोररा निवासी सुरजा देवी (40) पत्नी सतुराम लुहार थाने पहुंची। उसने बताया कि वह घरेलू कार्य को लेकर मोररा से मेड़ता आई। दोपहर ढाई बजे करीब काम पूरा होने के बाद घाणा मार्केट, बस स्टैंड, गांधी चौक होते हुए फाटक संख्या सी-13 रेलवे फाटक पर शौच करने के लिए रुकी। इस दौरान पीछे से एक युवक आया। उसने मुझे कहा कि मैं बैंक से 10 लाख रुपए निकलवाकर लाया हूं, चोर मेरे पीछे पड़ गए है। आप इस राशि को अपने पास रखो। इतने में ही पीछे से एक युवक और आया तथा उसने कहा कि मैं चोर नहीं हूं, मैं तो यों ही पीछे-पीछे आ रहा था। इस दौरान 10 लाख रुपए देने वाले युवक ने महिला को बातों में उलझाते हुए 10 लाख रुपए नोटों की गड्डी तथा एक पोटली में जेवरात होना बताते हुए कहा कि मेरे घर में शादी है, आप यह 10 लाख रुपए नोटों की गड्डी और जेवरात रख लो। मुझे आपके जेवरात दे दो। ऐसा कहते हुए उसने कंठी, कान में पहने टॉप्स तथा एक बोर खुलवाकर वहां से निकल गया। जब पीडि़ता ने गांधी चौक के पास पहुंचकर के उस पोटली में देखा तो गहने की जगह माला सहित नकली जेवर थे तथा 10 लाख की गड्डी को देखने पर उसमें आगे पीछे 20-20 रुपए के नोट तथा बीच में सफेद कागज मिले। ठगी की शिकार हुई महिला ने थाने पहुंचकर के आपबीती बताई। पुलिस ने तत्कालयुवकों की तलाशी शुरू की। घाणा मार्केट, गांधी चौक, बस स्टैंड पर लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले।

मारपीट का मामला दर्ज

गच्छीपुरा. गच्छीपुरा थानान्तर्गत ग्राम सिरसूं गांव के गजेंद्र पुत्र आसुराम मेघवाल ने गांव के ही हिम्मतसिंह पुत्र शेर सिंह राजपूत पर पत्थर से मारपीट कर पैर तोडऩे सहित जातिसूचक गालियंा देने व परिवार को जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज करवाया। एसएचओ अब्दुल रहुफ ने बताया कि गजेन्द्र की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

[MORE_ADVERTISE1]