स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

ध्वजारोहण-कलश स्थापना के साथ तीसरे पाटोत्सव का समापन

Sharad Shukla

Publish: Dec 06, 2019 12:21 PM | Updated: Dec 06, 2019 12:21 PM

Nagaur

Nagaur patrika latest news. रात्रि में हुए जागरण में कलाकारों ने बहाई भजनों की सरिता, चौथे पाटोत्सव की बोलियां 50 लाख से ऊपर पहुंची, भामाशाहों का सम्मान.Nagaur patrika latest news

नागौर. संत लिखमीदास महाराज स्मारक विकास संस्थान अमरपुरा की ओर से तीसरे पाटोत्सव के उपलक्ष्य में हुए पांच दिवसीय कार्यक्रम का ध्वजारोहण व कलश स्थापना के साथ समापन हुआ। देव मंदिर पर ध्वजा आदि चढ़ाने के साथ ही जागरण आदि के कार्यक्रम भी हुए।

ड्रापिंग रियेक्टर व एलटीलेस कनेक्शन रोकेगा बिजली चोरी

इस अवसर पर 50 लाख से अधिक राशि चतुर्थ पाटोत्सव की व्यवस्था के निमित्त एवं स्थाई निर्माण कार्य के लिए भामाशाहों द्वारा घोषित की गई। बुधवार की रात्रि हुए जागरण कार्यक्रम में भजन गायक प्रकाश माली बालोतरा, छंवरलाल गहलोत, राकेश माली, रमेश सोलंकी, दिनेश माली, इंदरचंद माली, पिंकी गहलोत आदि ने शानदार भजनों की संगीतमय प्रस्तुतियां दी। संत मोहनलाल सोलंकी, लूणाराम की ओर से संत शिरोमणि लिखमीदास महाराज की रचित वाणियां प्रस्तुत की।

बिजली विभाग भी हैरान इन बिजली चोर गांवों से...!

50 लाख से अधिक राशि चतुर्थ पाटोत्सव की व्यवस्था एवं स्थाई निर्माण कार्य के लिए भामाशाहों द्वारा घोषित की गई । हैदराबाद प्रवासी व मगरा बास चेनार के हुक्मीचंद भाटी, ओमप्रकाश, बालाराम, सीताराम, बजरंगलाल द्वारा सर्वाधिक बोली धाम परिसर के मुख्य द्वार व दो सुरक्षा कक्षों सहित घोषित की गई । भोजन- प्रसादी के लाभार्थी माणकराम बालेसर व मुख्य मंडप देव मंदिर कलश केरु के गेनाराम गहलोत व दुधाड़ा के देवाराम का शृंगार चौकी देव मंदिर दायीं तरफ के बोलीदाता के रूप में सम्मान किया गया ।

जिले के प्रभारी मंत्री ने लगाई वायदों की झड़ी

इसी प्रकार सालावास जोधपुर के मोहनलाल भाटी को शृंगार चौकी देव मंदिर बायीं तरफ नेमीचन्द गहलोत को श्रृंगार चौकी देव मंदिर बालोतरा के हरीश सोलंकी को अखंड ज्योति समाधि रामविलास सोलंकी नागौर को अखंड ज्योति रामदेव मंदिर, धर्माराम कच्छावा बालोतरा का निमंत्रण पत्रिका के लाभार्थी भामाशाह के रूप में सर्वाधिक बोली लगाने पर सम्मान किया गया । सुन्दीसर बास, ताऊसर के बालकिशन, पापालाल देवड़ा परिवार का धाम परिसर में भोजनशाला निर्माण सहयोग की घोषणा पर स्वागत किया गया ।

[MORE_ADVERTISE1]