स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

बस व पिकअप में भिड़ंत, एक दर्जन घायल

Sandeep Pandey

Publish: Jan 20, 2020 21:32 PM | Updated: Jan 20, 2020 21:32 PM

Nagaur

लाडनूं. उपखण्ड के ग्राम बाडेला गांव के समीप पिकअप व लोक परिवहन की बस में भिड़न्त हो गई।

लाडनूं. उपखण्ड के ग्राम बाडेला गांव के समीप पिकअप व लोक परिवहन की बस में भिड़न्त हो गई। बस में सवार करीब एक दर्जन लोगों को मामूली चोटें आई। भिड़ंत से पिकअप के आगे का भाग बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया वहीं बस चालक ने बचाव के प्रयास में बस को रोड के समीप खेत मे उतार दिया। गनीमत रही कि बस में सवार लगभग तीस यात्रियों को कोई विशेष चोट नहीं लगी। दुर्घटना के पश्चात मौके से बस व पिकअप चालक वाहन छोड़कर फरार हो गए। सूचना मिलने पर लाडनूं थानाधिकारी मुकुट बिहारी मीणा कांस्टेबल शकील ने घटना स्थल पर पहुंचकर सामान्य रूप से घायल कुछ यात्रियों को प्राथमिक उपचार के लिए 108 एम्बुलेंस की सहायता से लाडनूं के राजकीय अस्पताल पहुंचाया गया। जानकारी के अनुसार डीडवाना से बीकानेर जा रही लोक परिवहन की बस लाडनूं पहुंचने से पूर्व बाडेला गांव के समीप एक पिकअप से टकरा गई। जिसमें दर्जन भर लोगों के मामूली चोट आई। अस्पताल में इनका प्राथमिक उपचार किया गया।

बाइक डिवाइडर से टकराई, तीन घायल

लाडनूं.उपखण्ड के ग्राम निम्बी जोधा के टोल नाके के समीप सोमवार सुबह एक बाइक का अचानक सन्तुलन बिगड़ जाने से वह डिवाइडर से टकरा गई, जिससे एक महिला सहित कुल 3 जने घायल हो गए। प्राप्त जानकारी के अनुसार कसुम्बी निवासी मैनादेवी (50)अपने दोनो बेटे शिवभगवान (25)व रामवतार (20) के साथ घर से अपने खेत की तरफ जा रही थी कि अचानक बाइक के असंतुलन से हुई सड़क दुर्घटना में घायल हो गई। सूचना मिलने पर राष्ट्रीय राजमार्ग की टोल एम्बुलेंस कि सहायता से घायलों को आनन फानन में लाडनूं के राजकीय चिकित्सालय में लाया गया। घायलों का प्राथमिक उपचार के दौरान गंभीर रूप से घायल मैनादेवी व पुत्र शिवभगवान को हायर सेंटर रैफर कर दिया गया।

ट्रेक्टर की चपेट में आया बाइक सवार

गच्छीपुरा. नागौर मकराना हाई-वे पर राणीगांव के पास सोमवार शाम छोटी खाटू से अपने गांव बालाधना आ रहा एक बाइक सवार ट्रक की चपेट में आने से घायल हो गया। उसे एम्बुलेंस से पहले छोटीखाटू के सामुदायिक स्वास्थ्य ले जाया गया, लेकिन पैर मे अधिक चोटको देखते हुए चिकित्सकों ने उसे अजमेर के लिये रेफ र कर दिया गया। राणी गांव एम्बुलेंस के चालक मोतीराम चोयल ने बताया कि घायल युवक राणीगांव के पास बालाधना गांव का राजूराम पुत्र बीरमाराम ओगरा है जो खाटू से अपने घर लौट रहा था।

[MORE_ADVERTISE1]