स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

नहीं थम रहा हादसों का सिलसिला, सडक़ दुर्घटना में दो की मौत

Shyam Lal Choudhary

Publish: Dec 07, 2019 22:17 PM | Updated: Dec 07, 2019 22:17 PM

Nagaur

A series of accidents did not stop, two died in a road accident, तरनाऊ से बड़ी खाटू सडक़ पर सांडिला गांव के पास हुआ हादसा

तरनाऊ/सांडीला/नागौर. जिले में पिछले माह शुरू हुआ हादसों का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है। पिछले करीब एक माह में 50 से अधिक लोगों की सडक़ हादसों में मौत हो चुकी है। तेज गति व यातायात नियमों की अवहेलना वाहन चालकों के साथ अन्य यात्रियों के लिए भी भारी पड़ रही है। शनिवार शाम को मात्र दो घंटे की अवधि में जिले में एक के बाद एक करके हुए पांच सडक़ हादसों में दो युवकों की मौत हो गई, जबकि 9 जने गंभीर घायल हो गए।

जानकारी के अनुसार तरनाऊ-बड़ी खाटू सडक़ पर सांडिला गांव के पास बड़ी खाटू से कमठा का काम कर फरड़ोद लौट रहे युवकों की बाइक वाहन से टकरा जाने से फरड़ोद निवासी किशोर पुत्र हुकमाराम बावरी व महावीर पुत्र लिखमाराम बावरी की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं फरड़ोद निवासी राधेश्याम बावरी (20) घायल हो गया, जिसे नागौर के जेएलएन अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इसी प्र्रकार नागौर के निकट राष्ट्रीय राजमार्ग 89 पर गोगेलाव के निकट एक कार आगे चल रही ट्रेक्टर ट्रॉली में घुस गई, जिससे कार सवार दम्पत्ति गंभीर घायल हो गए। जेएलएन अस्पताल चौकी पुलिस के अनुसार जोधपुर के भगत की कोठी निवासी मेडिकल कॉलेज के प्रोफेसर डॉ. अरविंद वैष्णव पत्नी राजबाला वैष्णव (50) के साथ कार में सवार होकर जोधपुर से बीकानेर जा रहे थे, गोगेलाव के पास आगे चल रहे ट्रेक्टर-ट्रॉली से टकरा जाने से गंभीर घायल हो गए। दुर्घटना के बाद दोनों को जेएलएन अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रेफर कर दिया। इसी प्रकार नागौर शहर के दिल्ली दरवाजा रोड पर तेलीवाड़ा निवासी बाइक सवार दो युवक दुर्घटनाग्रस्त हो गए, जिन्हें शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

गोवंश से एक ही स्थान पर दो हादसे, चार गंभीर घायल
जायल. जायल-तरनाऊ रोड स्थित धारणा प्याऊ के पास शनिवार शाम को सडक़ पर खड़े गोवंश से टकरा जाने से बाइक सवार दो युवक गंभीर घायल हो गए। दुर्घटना में एक बछड़ी की मौत हो गई। दुर्घटना में घायल ढेहरी निवासी दिनेश पुत्र मेघाराम गोदारा व रोहित पुत्र तुलसीदास साद को जायल चिकित्सालय में प्राथमिक उपचार कर नागौर रेफर किया गया। कुछ देर बाद उसी स्थान पर रोड पर मृत पड़ी बछड़ी के पास खड़ी एक गाय से टकरा जाने से दूसरी बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जिससे उस पर सवार दुगोली निवासी विक्रमसिंह व बजरंगसिंह गंभीर घायल हो गए। प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें भी नागौर रेफर किया गया। नागौर में चारों की स्थिति गंभीर होने पर प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रेफर कर दिया।

[MORE_ADVERTISE1]