स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

Airtel के 249 के रिचार्ज पर मिलेगा चार लाख का बीमा, HDFC से हुआ करार

Saurabh Sharma

Publish: May 13, 2019 20:47 PM | Updated: May 13, 2019 20:47 PM

Mutual Funds

  • भारती एयरटेल ने एचडीएफसी बैंक से किया करार
  • 249 रुपए के रिचार्ज पर रोज मिलेगा 2 जीबी डेटा
  • रोज मिलेंगे अनलिमिटेड कॉल और 100 एसएमएस


नई दिल्ली। दूरसंचार सेवाएं प्रदान करने वाली प्रमुख कंपनी भारती एयरटेल ने अपने ग्राहकों को मोबाइल फोन रिचार्ज कराने पर चार लाख रुपए का जीवन बीमा उपलब्ध कराने के उद्देश्य से जीवन बीमा क्षेत्र की कंपनी एचडीएफसी लाइफ इंश्योरेंस से करार किया है।

यह भी पढ़ेंः- छह महीने के उच्चमत स्तर पर पहुंची खुदरा महंगाई दर,अप्रैल माह में हुई 2.92 फीसदी

दोनों कंपनियों ने सोमवार को बताया कि इस करार के तहत 249 रुपए का पहला रिचार्ज कराने वाले ग्राहकों को यह बीमा मिलेगा। इसके लिए ग्राहक को पहले रिचार्ज पर ऑनलाइन फॉर्म भरना होगा और उसके बाद उस रिचार्ज को रिन्यू करने पर बीमा पॉलिसी भी स्वत: रिन्यू हो जाएगी।

यह भी पढ़ेंः- शेयर बाजार में गिरावट जारी, सेंसेक्स 372 और निफ्टी 131 अंकों की गिरावट के साथ बंद

उन्होंने कहा कि अभी बीमा की सुविधा सिर्फ 249 रुपए के रिचार्ज पर उपलब्ध है। इसके तहत उपभोक्ता दैनिक दो जीबी डाटा मिलेगा। इसके अतिरिक्त अनलिमिटेड कॉलिग और 100 एसएमएस प्रतिदिन मिलेगा। इसकी वैधता 28 दिन की होगी। अगला रिचार्ज भी 249 रुपए से करने पर बीमा पॉलिसी स्वत: रिन्यू हो जाएगी।

Business जगत से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर और पाएं बाजार, फाइनेंस, इंडस्‍ट्री, अर्थव्‍यवस्‍था, कॉर्पोरेट, म्‍युचुअल फंड के हर अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.