स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

महज 500 रुपए के लेनदेन को लेकर धारदार हथियार से कर दी पंच की हत्या

Murari Soni

Publish: Sep 19, 2019 11:12 AM | Updated: Sep 19, 2019 11:12 AM

Mungeli

सिटी कोतवाली थाना इलाके के भटगांव में महज 500 रुपए के लेनदेन को लेकर एक पंच की हत्या का मामला सामने आया है।

मुंगेली. सिटी कोतवाली थाना इलाके के भटगांव में महज 500 रुपये की लेनदेन की वजह से एक पंच की हत्या का मामला सामने आया है। आरोपी 500 रुपए के ब्याज समेत 10 हजार रुपए की मांग को लेकर अक्सर मृतक से विवाद करता था और जान से भी मारने की धमकी दे चुका था। यही वजह है कि पंच की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई।
मंगलवार शाम को मृतक कुंवारु साहू गांव में ही बकरी चराने खेत गया हुआ था, तभी आरोपी अशोक यादव भी वहां पहुंच गया और कुछ साल पहले दिए गए 500 रुपए की उधारी को लेकर ब्याज समेत 10 हजार रुपए की मांग को लेकर विवाद हो गया। इस दौरान विवाद इतना बढ़ गया कि आरोपी ने धारदार हथियार से उस पर हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई।
मृतक के बेटे का आरोप है कि मृतक पंच था और पंचायत चुनाव में उनका गांव में अहम रोल होता था। चुनाव नजदीक है इसलिए उनकी हत्या की गई है। सिटी कोतवाली प्रभारी आशीष अरोरा ने बताया कि प्रारंभिक रूप से पूछताछ में आरोपी द्वारा मृतक को कुछ साल पहले 500 रुपए उधार दिए जाने की बात सामने आ रही है। बहरहाल पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की विवेचना कर रही है। वहीं मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।