स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

नागपंचमी के अवसर पर एक दिवसीय कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन

Murari Soni

Publish: Aug 07, 2019 11:48 AM | Updated: Aug 07, 2019 11:48 AM

Mungeli

प्रतिवर्ष की भांति इस वर्ष भी ग्राम झझपुरी नवापारा में नागपंचमी के अवसर मां भारती सेवा समिति के तत्वावधान में एक दिवसीय कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया,

लोरमी. ग्राम झझपुरी में प्रतिवर्ष की भांति इस वर्ष भी नागपंचमी के अवसर पर एक दिवसीय कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया, जिसमें आसपास के करीब 50 टीमों ने हिस्सा लिया। प्रतियोगिता में ग्राम खपरी की टीम ने प्रथम एवं लिमही ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया।
प्रतिवर्ष की भांति इस वर्ष भी ग्राम झझपुरी नवापारा में नागपंचमी के अवसर मां भारती सेवा समिति के तत्वावधान में एक दिवसीय कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया, जिसमें आसपास से करीब 50 से भी ज्यादा टीमों ने हिस्सा लिया। प्रतियोगिता में सभी टीमों ने अपना उत्कृष्ट प्रदर्शन किया। प्रतियोगिता में प्रथम स्थान खपरी एवं द्वितीय स्थान लिमहा टीम ने प्राप्त किया। वहीं सेमरचुवा टीम के खिलाडिय़ों को तृतीय स्थान मिला। वहीं शाला स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता में प्रथम स्थान पूर्व माध्यमिक शाला झझपुरी खुर्द, द्वितीय स्थान पूर्व माध्यमिक शाला सेमर की टीम रही। कार्यक्रम में अतिथि के रूप में मुंगेली बीईओ प्रतिभा मंडलोई, पूर्व सैनिक संतोष साहू, वरिष्ठ पत्रकार प्रशांत शर्मा व संकुल समन्वयक राजकुमार कश्यप उपस्थित रहे। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रशांत शर्मा ने आयोजन की सराहना करते हुए युवाओं के जोश व जज्बे का स्वागत किया। साथ कबड्डी खेल से शारीरिक एवं मानसिक रूप से मजबूत बनाने वाला खेल भी बताया। पूर्व सैनिक संतोष साहू ने कहा कि हमें अपने कार्यों के साथ खेल में हिस्सा लेना जरूरी है। उन्होंने युवाओं को सेना से जुडऩे का आह्वान किया और हर संभव मदद के लिए आगे रहने की बात कही। मुंगेली बीईओ प्रतिभा मंडलोई ने भी कार्यक्रम को संबोधित करते हुए आयोजन की सराहना की। इस दौरान उत्कृष्ट पत्रकारिता के लिए प्रशांत शर्मा, सैनिक सम्मान संतोष साहू, पर्यावरण एवं समाजिक कार्यो के लिए अनिल कश्यप का सम्मान करते हुए स्मृति चिन्ह प्रदान किया गया। प्रतियोगिता में मां भारती सेवा समिति के संयोजक दीपेश जायसवाल, मदन मैहर, स्मृति कश्यप, प्रताप सिंह, किशोर ध्रुव, विश्वनाथ योगी, ज्ञानेन्द्र कश्यप व तुकाराम साहू सहित काफी संख्या में ग्रामीण उपस्थित रहे।