स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

मंत्री अमरजीत भगत ने अधिकारियों को धमकाया, कहा- गलती की तो भेज देंगे बस्तर और सरगुजा

Karunakant Chaubey

Publish: Oct 15, 2019 20:41 PM | Updated: Oct 15, 2019 20:41 PM

Mungeli

मंत्री अमरजीत भगत ने सरकारी कर्मचारियों के लंबे समय से एक ही जगह पर जमे रहने के सवाल पर कहा कि सरकारी नौकरी में ट्रांसफर, पोस्टिंग, सस्पेंशन, प्रमोशन सब लगा रहता है।

मुंगेली. छत्तीसगढ़ में तबादलों का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है। लगातार हो रहे तबादलों को लेकर विपक्ष ने भी कांग्रेस सरकार पर कई आरोप लगाए हैं। इसीबीच प्रदेश के खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री अमरजीत भगत ने बेहद उटपटांग बयान दिया है।

अपने बाप से दहेज़ लेकर आओ नहीं तो घर से निकलो, मजबूरन उसने मौत को लगा लिया गले

उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि गलती करने वाले अधिकारियों और कर्मचारियों को बस्तर और सरगुजा भेजा जा सकता है यही नहीं उनको सस्पेंड भी किया जा सकता है। यही नहीं जो अधिकारी-कर्मचारी बस्तर से यहाँ स्थांनांतरित हुए हैं उन्हें फिर से वापस भी भेजा जा सकता है।

अय्याश पुलिस कांस्टेबल अपने कमरे में रोज लाता था नयी-नयी लड़कियां, परेशान पड़ोसियों ने सिखाया सबक

मंत्री अमरजीत भगत ने सरकारी कर्मचारियों के लंबे समय से एक ही जगह पर जमे रहने के सवाल पर कहा कि सरकारी नौकरी में ट्रांसफर, पोस्टिंग, सस्पेंशन, प्रमोशन सब लगा रहता है। समय और परिस्थिति के अनुसार निर्णय लेकर कार्रवाई करनी पड़ती है।

अध्यापिका का गजब कारनामा, एक ही समय पर दो-दो स्कूलों में करती है ड्यूटी

योजनाओं की समीक्षा

प्रदेश के खाद्य, नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता सरक्षण, मंत्री अमरजीत सिंह भगत जिला स्तर अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक में शामिल हुए और प्रदेश सरकार द्वारा चलाई जा रही हितग्राही योजनाओं की समीक्षा की।

फिल्मी स्टाइल में वेश बदल कर जुआरियों तक पहुंचे पुलिस वाले, सच पता चला तो मच गयी भगदड़