स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

कश्मीरी पंडिताइन बनीं जरीना वहाब, ज्वलंत मामले पर आखिर क्यों पड़ी जरूरत ?

Rohit Kumar Tiwari

Publish: Dec 08, 2019 13:15 PM | Updated: Dec 08, 2019 13:15 PM

Mumbai

अब जरीना वहाब ( Zarina Wahab ) बनेंगी कश्मीरी पंडिताइन ( Kashmiri Panditain ), ज्वलंत फिल्म 'मुद्दा 370 जे एंड के' ( Mudda 370 J&K ) 13 को, स्पेशल गाने ( Special Song ) में नजर आएंगी राखी सावंत ( Rakhi Sawant ), कश्मीरी पलायन ( Kashmiri Exodus ) के दर्द की बयां करती दास्तां ( Story )

मुंबई. बॉलीवुड की जानी मानी अदाकार जरीना वहाब ने अपने अब तक के करियर में एक से बढ़कर एक दमदार भूमिका निभाई है। लेकिन अब वह जिस किरदार में दर्शकों से रूबरू होने वाली है, वह बिलकुल नया है। दरअसल इन दिनों बॉलीवुड में मुद्दों पर आधारित फिल्में बन रही हैं, जिन्हें दर्शक पसंद भी कर रहे हैं। दर्शकों की रुचि को ध्यान में रखते हुए निर्माता भी ऐसी फिल्में बनाने में दिलचस्पी ले रहे हैं। ऐसे ही एक अहम मुद्दे पर आधारित फिल्म 'मुद्दा 370 जेएंड के' है, जो इसी महीने रिलीज के लिए तैयार है। फ़िल्म में राखी सावंत का एक खूबसूरत गाना भी है

राधे: पहली बार फिल्म में सलमान की मां बनेंगी 70 के दशक की ये मशहूर अदाकारा, नाम जान हैरान रह जाएंगे आप

सांवली होने के कारण ठुकराई गई ये एक्ट्रेस, राज कपूर को किया गलत साबित, इस तरह कमाया बड़ा नाम

[MORE_ADVERTISE1]कश्मीरी पंडिताइन बनीं जरीना वहाब, ज्वलंत मामले पर आखिर क्यों पड़ी जरूरत ?[MORE_ADVERTISE2]

राकेश सावंत ने किया निर्देशन...
हितेन तेजवानी, मोहन जोशी, जरीना वहाब और अंजली पांडे की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म के निर्माता डॉ. अतुल कृष्णा और सह-निर्माता भंवर सिंह पुंडीर हैं। 13 दिसंबर को रिलीज हो रही इस फिल्म में जरीन वहाब पहली बार कश्मीरी पंडिताइन के किरदार में दीखेंगी। अपने इस किरदार को लेकर उत्साहित ज़रीना कहती है कि अब दर्शकों का प्यार चाहिए। फिल्म के डायरेक्टर राकेश सावंत हैं। बात करें फ़िल्म के कहानी की तो यह कश्मीर के ज्वलंत मुद्दों और कश्मीर से हुए पलायन के दर्द की दास्तां बयां करती है। जिसमें एक कश्मीरी पंडित लड़के और एक कश्मीरी मुस्लिम लड़की की प्रेम कहानी का अनुच्छेद 370 की वजह से क्या हुआ? कहानी को बखूबी दर्शाया गया है। फ़िल्म में राखी सावंत का एक खूबसूरत गाना भी है।

कश्मीरी पंडितों के के दर्द को बयां करती मूवी 'मुद्दा 370 जेएंडके', राखी सावंत का है स्पेशल सॉन्ग, पढ़ें डिटेल

राखी सावंत का खुलासा- ऑडिशन में दरवाजा बंद कर लेते थे प्रोड्यूसर्स, और कहते कि...

[MORE_ADVERTISE3]

आशा भोसले का एक नया आइटम सॉन्ग...
बता दें कि फिल्म की 50 प्रतिशत शूटिंग उत्तराखण्ड में हुई है। उत्तराखण्ड के मुख्यमंत्री ने इस फिल्म को समसामयिक विषय पर आधारित बताया और कहा कि अनुच्छेद 370 के हटने से कश्मीर को राष्ट्र की मुख्य धारा से जोड़ने में सहायता मिली है। एक कश्मीरी पंडित लड़के और एक कश्मीरी मुस्लिम लड़की की प्रेम कहानी का अनुच्छेद 370 की वजह से क्या हुआ? फिल्म में यह दिखाया गया है। इस फिल्म में अनुच्छेद 370 के लगने की वजह और उसके असर को भी दिखाया गया है। फिल्म में हितेन तेजवानी, अंजली पांडे, मनोज जोशी, राज जुत्शी, जरीना वहाब, पंकज धीर, अनीता राज, मोहन कपूर, सुजाता मेहता, अंजन श्रीवास्तव, शाहबाज खान, मास्टर अयान और राखी सावंत के अलावा आदिता जैन और तन्वी टंडन जैसे कई कलाकार हैं। कश्मीरी पंडितों के के दर्द को बयां करती यह एक बेहद गंभीर और संवेदनशील फिल्म है। फिल्म में आशा भोसले ने एक आइटम सॉन्ग गाया है, जिसे राखी सावंत पर फिल्माया गया है।

वेंटिलेटर पर लेटी स्वर कोकिला 'लता मंगेशकर' के स्वस्थ होने के लिए उमड़ा दुआओं का सैलाब, पहले से बेहतर है हालत

MTV India Music Summit 2019 : इस दिग्गज के गायन की मुरीद हुईं 'आशा भोंसले', मंच पर पहुंच किया प्रणाम