स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

वसई क्राइम ब्रांच की कार्रवाई,नशे का सौदागर गिरफ्तार, 42 लाख की एमडी ड्रग्स बरामद

Nagmani Pandey

Publish: Dec 05, 2019 14:28 PM | Updated: Dec 05, 2019 14:28 PM

Mumbai

नशे का सौदागर गिरफ्तार, 42 लाख की पांच किलो एमडी ड्रग्स बरामद
राजस्थान के झालावाड़ जिले का रहने वाला है आरोपी

वसई क्राइम ब्रांच पुलिस की कार्रवाई

पत्रिका न्यूज नेटवर्क


विरार. पालघर क्राइम ब्रांच की वसई यूनिट ने विरार पुलिस स्टेशन क्षेत्र से पांच किलो एमडी ड्रग्स के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। बरामद नशे की खेप की की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में 42 लाख रुपए बताई जा रही है। आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत विरार पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है। पालघर क्राइम ब्रांच पुलिस निरीक्षक रवींद्र नाईक ने बताया कि ऐसी सूचना मिली थी कि मुंबई-अहमदाबाद हाइवे स्थित विरार फाटा के करीब एक व्यक्ति एमडी ड्रग्स बेचने के लिए आने वाला है।
नाईक ने वसई यूनिट प्रभारी सह. पुलिस निरीक्षक सिद्धया जायभाये और कर्मचारियों के साथ एक टीम बनाई। क्राइम ब्रांच टीम ने निशानदेही वाली जगह पर जाल बिछा कर कर 3 दिसंबर सुबह 11 बजे के करीब महेश उदयराम राठौड़ (42) को हिरासत में लिया, जो राजस्थान के झालावाड़ जिले का रहने वाला है। तलाशी के दौरान महेश के पास से 5 किलो प्रतिबंधित एमडी ड्रग्स बरामद की गई।
ड्रग सप्लायर को देनी थी डिलीवरी
पूछताछ में महेश ने बताया कि एमडी ड्रग्स की खेप नेपाल सिंह निवासी पचपहाड, झालावाड़ से लिया था। वसई तालुका के लोकल ड्रग्स सप्लायर को वह ड्रग्स की डिलीवरी देने आया था। क्राइम ब्रांच टीम ने राठौड़ को गिरफ्तार कर विरार पुलिस स्टेशन में संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कराया है।

[MORE_ADVERTISE1]