स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

Watch Video: इंटरनेट पर धूम मचा रहा यह गाना, मिले 100 मिलियन व्यूज

Nitin Bhal

Publish: Dec 09, 2019 18:41 PM | Updated: Dec 09, 2019 18:41 PM

Mumbai

Viral Song: इंटरनेट पर इन दिनों एक गाना बड़ी धूम मचा रहा है। लोग इस गाने को बार-बार देख और सुन रहे हैं। हाल ही में रिलीज हुए दिव्या खोसला कुमार के सॉन्ग...

मुंबई . इंटरनेट पर इन दिनों एक गाना बड़ी धूम मचा रहा है। लोग इस गाने को बार-बार देख और सुन रहे हैं। हाल ही में रिलीज हुए दिव्या खोसला कुमार ( Divya Kumar Khosla ) के सॉन्ग ‘याद पिया की आने लगी’ ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है। नेहा की आवाज और दिव्या की अदाओं का जादू लोगों के सिर चढक़र बोल रहा है। 16 नवंबर को रिलीज हुए टी सीरीज़ के इस गाने को अब तक 100 मिलियन्स से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं। दिव्या का ये गाना 90 के दशक के बहुत सॉ़न्ग ‘याद पिया की आने लगी’ का रीमिक्स वर्जन है। 90 के दशक में इस गाने को फाल्गुनी पाठक ने गाया था। उस दौर भी ये गाना काफी फेमस हुआ था। फाल्गुनी के इसी गाने को अब नेहा की आवाज में नए अंदाज़ में पिरोया गया है, जिसे लोगों ने काफी प्यार दिया है।

दिव्या ने फैन्स को कहा शुक्रिया

[MORE_ADVERTISE1] [MORE_ADVERTISE2]

गाने के 100 मिलियन्स से ज्यादा व्यूज हो जाने पर दिव्या ने फैंस को शुक्रिया कहा है। अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए दिव्या ने लिखा, ‘याद पिया की आने लगी को मिले इतने अच्छे रिस्पॉन्स से बहुत खुश हूं। गाना यू-ट्यूब पर 100 मिलियन व्यूज पार कर चुका है’। आपका बता दें कि दिव्या ने बतौर अभिनेत्री साल 2004 में अक्षय कुमार की फिल्म ‘अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। हालांकि इसके बाद दिव्या ने ज्यादा फिल्मों में काम नहीं किया। लेकिन साल 2014 में उन्होंने बतौर डायरेक्टर ‘यारियां’ फिल्म में हाथ आज़माया। ये फिल्म पर्दे पर हिट रही थी।

[MORE_ADVERTISE3]