स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

मुंबई University में इसलिए याद किए गए शोमैन Raj Kapoor ?

Rohit Kumar Tiwari

Publish: Dec 07, 2019 12:25 PM | Updated: Dec 07, 2019 12:25 PM

Mumbai

मुंबई यूनिवर्सिटी ( Mumbai University ) में याद किए गए शोमैन राजकपूर ( Showman Raj Kapoor ), भारतीय नौसेना दिवस ( Indian Navy Day ) पर नेवी बैंड कॉन्सर्ट ( Navy Band Concert ), गायकों ( Singers ) ने अंग्रेजी गानों ( English Songs ) से बांधा समां, नेवी बैंड की टीम ने दी 16 हिंदी और अंग्रेजी गानों की प्रस्तुति

मुंबई. भारतीय नौसेना दिवस पर आईएनएस हमले की ओर से मुंबई यूनिवर्सिटी में नेवी बैंड कॉन्सर्ट आयोजित किया गया। यह कार्यक्रम मुंबई यूनिवर्सिटी के प्रकुलगुरू डॉ. रवींद्र कुलकर्णी व नेवी आईएनएस हमले के कमांडिंग ऑफिसर कैप्टन राजा करणसिंह मुख्य रूप से उपस्थित रहे। यूनिवर्सिटी में फ़िरोज़ शाह मेहता सभागार में नेवी बैंड कॉन्सर्ट का आयोजन हुआ। इस नेवी बैंड की टीम ने 16 हिंदी और अंग्रेजी गाने गाए। वहीं नेवी के आदिनाथ जाधव ने सैक्सोफोन और बिट्टू सीरियल व नईम शेख नेवी के गायकों की ओर से हिंदी और अंग्रेजी गाने प्रस्तुत कर दर्शकों का दिल जीत लिया। इस अवसर पर नौसेना बैंड ने शोमैन राजकपूर की विभिन्न फिल्मों के गीत प्रस्तुत किए और राजकपूर को श्रद्धांजलि दी। इस दौरान बैंड ने कॉर्नफील्ड रॉक, फाइनल काउंट डाउन, रासपुतिन, जॉर्ज माइकल के लापरवाह कानाफूसी, शा ला ला जैसे कई अंग्रेजी गीतों का प्रदर्शन किया।

40.81 प्रतिशत रहा तृतीय वर्ष बी-कॉम सत्र 5 का रिजल्ट, मुंबई यूनिवर्सिटी की ओर से परिणाम घोषित...

उदयपुर में मुंबई यूनिवर्सिटी को मिला ग्लोबल एजुकेशन अवार्ड

 

[MORE_ADVERTISE1][MORE_ADVERTISE2]

20 से 25 नेवी कलाकारों ने की शिरकत...
विदित हो कि नौसेना बैंड टीम का नेतृत्व नौसेना के मुख्य पीटी अधिकारी राजकुमार भारद्वाज ने किया। इस मौके पर नेवी के इस बैंड में 20 से 25 नेवी कलाकारों ने शिरकत की। भारतीय नौसेना के नौसेना बैंड का जन्म 1945 में हुआ था। वर्तमान में इस बैंड में कई प्रशिक्षित संगीतकार और गायक हैं। बैंड ने इंग्लैंड, जापान, संयुक्त राज्य अमेरिका और ऑस्ट्रेलिया जैसे विभिन्न देश—विदेशों में अपनी कला का प्रदर्शन किया है। इस दौरान कुलसचिव डॉ. अजय देशमुख, वाणिज्य और प्रबंधन के कुलपति डॉ. अजय भाम्बरे, मानविकी विभाग के प्रिंसिपल डॉ. राजेश खरात, विज्ञान और प्रौद्योगिकी विभाग के संस्थापक अनुराधा मुजूमदार, परीक्षा निदेशक डॉ. विनोद पाटिल समेत बडी संख्या में लोग उपस्थित रहे।

न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी से ज्यादा मुंबई यूनिवर्सिटी ने दिए अरबपति

mumbai university ने घोषित की परीक्षा तिथि

[MORE_ADVERTISE3]