स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

नीटी: छात्र विश्व भर में लहराएंगे भारत का परचम, आखिर कैसे?

Rohit Kumar Tiwari

Publish: Sep 16, 2019 11:57 AM | Updated: Sep 16, 2019 12:13 PM

Mumbai

नीटी छात्र ( NITIE sstudents ) विश्व भर ( Whole World ) में लहराएंगे भारत का परचम, ओएसडीएमए ( OSDMA ) के सेक्रेटरी ( Secretary ) व एमडी (MD ) ने विद्यार्थियों का बढ़ाया हौसला, नीटी में दीक्षांत समारोह ( Convocation in Nitie ) का आयोजन, 419 छात्रों का सम्मान, बिष्णुपडा सेठी ने कहा कि आज हमारे वैज्ञानिक व इंजीनियर ( Scientist and Engineer ) सभी अलग-अलग क्षेत्रों में देश का नाम रोशन कर रहे हैं

मुंबई. नेशनल इंस्टिट्यूट ऑफ इंडस्ट्रियल इंजीनियरिंग (एनआईटीआईई) के 25वें दीक्षांत समारोह का आयोजन शनिवार को मुंबई स्थित विहार लेक के प्रांगण में किया गया। वहीं कार्यक्रम में उपस्थित मुख्य अतिथि उड़ीसा के आईएएस कमिश्नर और सेक्रेटरी व एमडी उड़ीसा स्टेट डिजास्टर मैनेजमेंट अथॉरिटी (ओएसडीएमए) के बिष्णुपडा सेठी ने कहा कि जिस तरह से आज हमारे वैज्ञानिक व इंजीनियर सभी अलग-अलग क्षेत्रों में देश का नाम रोशन कर रहे हैं, उसी तरह से नीटी के सभी स्टूडेंट भी निश्चित ही भविष्य में विश्व भर में देश का नाम रोशन करेंगे। साथ ही गेस्ट ऑफ ऑनर रामानाथन रामनन एवं नीटी के बोर्ड ऑफ गवर्नर्स के चेयरमैन संजय जी धांडे ने छात्रों को सम्बोधित कर उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

Mumbai University ने जारी किए रिजल्ट

छात्रों को नहीं मिल रहा पसंदीदा कॉलेज

नीटी: छात्र विश्व भर में लहराएंगे भारत का परचम, आखिर कैसे?

विभिन्न डिग्रियों से सम्मानित...
विदित हो कि नीटी के आयोजन में 223 इंडस्ट्रीयल मैनेजमेंट के छात्र तो 18 फेलो स्टूडेंट्स, 94 इंडस्ट्रियल इंजीनियरिंग के तो 17 इंडस्ट्रियल सेफ्टी एंड एनवायरमेंट मैनेजमेंट के छात्र, 20 मैन्युफैक्चरिंग मैनेजमेंट तो 30 प्रोजेक्ट मैनेजमेंट और 17 पीजीपी- ईएक्स (वीएलएफएम) के छात्रों समेत लगभग 419 छात्रों को कन्वोकेशन से सम्मानित किया गया।

छात्र 11वीं में आसानी से ले सकेंगे एडमीशन, जानिए क्यों नहीं होगी कोई कठिनाई

11 वीं प्रवेश के लिए एक लाख 85 हजार 477 आवेदन

करीब 1500 लोग उपस्थित...
उल्लेखनीय है कि नीटी के डायरेक्टर दिनेश के श्रीवास्तव ने इंस्टिट्यूट फैकल्टी के बच्चों का अचीवमेंट प्रस्तुत करते हुए कहा किया हमारे लिए बड़े हर्ष की बात है कि आज हमारे छात्र देश ही नहीं, अपितु विदेशों में भी जाकर भारत का सम्मान बढ़ा रहे हैं। आयोजन में छात्र व उनके माता पिता समेत करीब डेढ़ हजार लोग उपस्थित थे।

mumbai news: मुंबई में बसे राजस्थानी रेगर समाज को जोडऩे की पहल