स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

Mumbai News CAB : जावेद जाफरी का कैब पर तंज ....इस्लामी नाम, नामाजी बाप...

Binod Pandey

Publish: Dec 14, 2019 14:03 PM | Updated: Dec 14, 2019 14:05 PM

Mumbai

बॉलीवुड अभिनेता जावेद जाफरी Javed jafri संसोधित नागरिकता कानून (कैब) पर निशाना साधते हुए ट्वीटर पर ट्वीट किया है। अपने खास अंदाज में उन्होंने खास शायरी पेश की है और सरकार पर तंज कसा है।

मुंबई. हास्य-व्यंग्य के लिए सुप्रसिद्ध Patrika .com/bollywood-news/jaaved-jaaferi-takes-on-kamaal-r-khan-after-he-calls-meezaan-duffer-4665577/" target="_blank">बॉलीवुड अभिनेता जावेद जाफरी ने बेबाकी से कौसर मुनीर की पंक्तियां लिखी है। जावेद जाफरी सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी बात रखते रहे हैं। हाल ही में किया गया उनका ट्वीट काफी वायरल हो रहा है। ट्वीट में जावेद जाफरी कैब पर निशाना साध रहे हैं।

यह भी पढ़े:- बेटे को बदसूरत कहने पर जावेद जाफरी का इस अभिनेता पर फूटा गुस्सा, कुछ यूं दिया जवाब

[MORE_ADVERTISE1]Mumbai News  <a href=cab : जावेद जाफरी का कैब पर तंज ....इस्लामी नाम, नामाजी बाप..." src="https://new-img.patrika.com/upload/2019/12/14/javed_5504354-m.jpg">[MORE_ADVERTISE2]


अभिनेता जावेद जाफरी अक्सर राजनीतिक और सामाजिक मसलों पर मन की बात रखते हैं। सोशल मीडिया पर जावेद जाफरी की बड़ी संख्या में फैन फॉलोइंग हैं। हाल ही में किया गया उनका एक ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जावेद जाफरी के इस ट्वीट में कौसर मुनीर की कुछ पंक्तियो को शेयर किया गया है।

यह भी पढ़े:-Lucknow literature carnival: पहले दिन खाली पड़ी रहीं कुर्सियां, INTOLERNACE का मुद्दा रहा चर्चा में

जावेद जाफरी ने कौसर मुनीर की 'इस्लामी नाम, नमाजी बाप, खुदा का ताब, जो कर न सका...एक कागज के पुरजे ने वो काम कर दिया, इन पंक्तियों को शेयर करते हुए नागरिकता संशोधन कानून पर निशाना साधा है।

यह भी पढ़े:-देश में नया नागरिकता कानून लागू, जानिए अब कौन कहलाएगा भारत का नागरिक


जावेद जाफरी ने 11 दिसंबर को नागरिकता संशोधन कानून पर निशाना साधते पहले भी एक ट्वीट किया था। जावेद जाफरी ने लिखा था, 'क्या कैब ड्राइवर से यह अपेक्षा नहीं की जाती कि जहां पैसेंजर जाना चाहे वहां लेकर जाए न कि जहां वह ले जाना चाहता है?' कुछ इस तरह जावेद जाफरी ने बेबाकी से नागरिकता संशोधन कानून को कैब बोल कर विधेयक पर तंज कसा था।

[MORE_ADVERTISE3]Mumbai News CAB : जावेद जाफरी का कैब पर तंज ....इस्लामी नाम, नामाजी बाप...