स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

Maharastra Voting : महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव: सरकार चुनने के लिए सड़कों पर उतरे सितारे

Binod Pandey

Publish: Oct 21, 2019 16:12 PM | Updated: Oct 21, 2019 16:12 PM

Mumbai

माधुरी दीक्षित, लारा दत्ता, आमिर खा-किरण राव सहित कई कलाकारों ने किया मतदान

अभिनेत्री लारा दत्ता ने पति महेश भूपति के साथ मताधिकार का इस्तेमाल किया। गीतकार जावेद अख्तर ने न सिर्फ वोट डाला बल्कि लोगों से मतदान की अपील भी की। उन्होंने कहा कि सभी लोगों को नई सरकार को चुनने में अपने मताधिकार का इस्तेमाल करना चाहिए। जो लोग वोट नहीं डालते और बाद में सरकार को कोसते हैं, वह...हैं।

मुंबई. महाराष्ट्र में अगली सरकार बनाने के लिए सोमवार को मतदान हो रहा है। आम लोगों के साथ ही बॉलिवुड के सितारे भी बड़ी संख्या में घरों से निकले और अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया। मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर अभिनेता आमिर खान ने अपनी पत्नी किरण राव के साथ वोट डाला। अभिनेत्री माधुरी दीक्षित और लारा दत्ता सहित कई सितारों ने मतदान किया। इनमें गुजरे जमाने की हास्य अभिनेत्री शुभा खोटे, पद्मिनी कोल्हापुरे, अभिनेता से सांसद बने रवि किशन, कुणाल कोहली, समेत कई मराठी और टीवी के कलाकारों ने अपना वोट डाला है।


अभिनेत्री लारा दत्ता ने पति महेश भूपति के साथ मताधिकार का इस्तेमाल किया। गीतकार जावेद अख्तर ने न सिर्फ वोट डाला बल्कि लोगों से मतदान की अपील भी की। उन्होंने कहा कि सभी लोगों को नई सरकार को चुनने में अपने मताधिकार का इस्तेमाल करना चाहिए। जो लोग वोट नहीं डालते और बाद में सरकार को कोसते हैं, वह...हैं। अभिनेता रितेश देशमुख ने पत्नी जिनेलिया डिसूजा के साथ अपने गृह क्षेत्र लातूर में मतदान किया। अभिनेता से नेता बने लोकसभा सदस्य रवि किशन ने अंधेरी विधानसभा क्षेत्र में मतदान किया।