स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

Maha News: इंदिरा के ज़माने में कांग्रेस क्या अंडरवर्ल्ड के सहारे चुनाव जीतती थी?

Ramdinesh Yadav

Publish: Jan 16, 2020 14:46 PM | Updated: Jan 16, 2020 14:46 PM

Mumbai

क्या इंदिरा गांधी(Indira Gandhi) के जमाने में अंडरवर्ल्ड (Underworld) के सहारे कांग्रेस(Congress) चुनाव जीता(Wining) करती थी? कांग्रेसियों के साथ क्या अंडरवर्ल्ड के रिश्ते( OLD Relation) पुराने हैं ? ऐसे कई सवाल उपस्थित कर फडणवीस( Devendra Fadnvis) ने इस आग में घी(GHEE) डाल दिया है। हालांकि संजय राउत( Sanjay Raut) सफाई दे चुके है लेकिन इसके बावजूद कांग्रेस के नेता मांग कर रहे हैं कि राउत अपना बयान वापस लें। राउत के बयान पर कांग्रेसियों ने कड़ी नाराजगी जताई है। कइयों ने तो संजय राउत को जुबान संभाल

मुंबई। शिवसेना नेता संजय राउत के इंदिरा गांधी की अंडरवर्ल्ड डॉन करीम लाला से मुलाकात को लेकर दिए बयान पर मचा बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने सवाल खड़ा किया है क्या इंदिरा गांधी के जमाने में अंडरवर्ल्ड के सहारे कांग्रेस चुनाव जीता करती थी। कांग्रेसियों के साथ क्या अंडरवर्ल्ड के रिश्ते पुराने हैं ? ऐसे कई सवाल उपस्थित कर फडणवीस ने इस आग में घी डाल दिया है।


इस मामले में हालांकि संजय राउत सफाई दे चुके है लेकिन इसके बावजूद कांग्रेस के नेता मांग कर रहे हैं कि राउत अपना बयान वापस लें। राउत के बयान पर कांग्रेसियों ने कड़ी नाराजगी जताई है। कइयों ने तो संजय राउत को जुबान संभालकर बोलने का सुझाव दिया है।


महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और मौजूदा विधानसभा में विपक्ष नेता देवेंद्र फडणवीस ने राउत के बयान पर कांग्रेस को घेरा है। उन्होंने कहा कि राउत के बयान से ऐसा लगता है जैसे अंडरवर्ल्ड और कांग्रेस पुराने साथी है , क्या अंडरवर्ल्ड के सहारे कांग्रेस चुनाव जीतती थी? क्या कांग्रेस को अंडरवर्ल्ड से फंडिंग होती थी?फडणवीस ने कहा है कि इंदिराजी पर इतने गंभीर आरोप लगे है तो कांग्रेस मौन क्यों है। कांग्रेस को इन सब सवालों के जवाब देना चाहिए।

[MORE_ADVERTISE1]