स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

maha news : प्रधानमंत्री के कटाक्ष के बाद उद्धव ने दी सफाई

Ramdinesh Yadav

Publish: Sep 21, 2019 15:49 PM | Updated: Sep 21, 2019 15:49 PM

Mumbai

  1. प्रधानमंत्री के कटाक्ष के बाद उद्धव ने दी सफाई
  2. मैं बयान बहादुर नहीं , जनता की भावना है कि राममंदिर जल्दी बने - उद्धव
  3. उद्धव ठाकरे और प्रवक्ता संजय राउत सहित कई नेता बार बार केंद्र की मोदी सरकार को टारगेट कर रहे थे।

मुंबई। राममंदिर निर्माण को लेकर बढ़चढ़ कर दिए जा रहे राजनीतिक बयान पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कटाक्ष कसे जाने के बाद शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने सफाई देते हुए कहा कि मै बयान बहादुर नहीं हूं , राममंदिर जल्दी बने यह जनता की भावना है। शिवसेना ने हिन्दू समाज की बात रखा है। न्यायपालिका का पूरा सम्मान हम करते हैं। सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर शिवसेना को पूरा विश्वास है। शिवसेना भवन में वरिष्ठ नेताओं की बैठक के बाद पत्रकारों के साथ बातचीत में उद्धव ने यह बाते कही। प्रधानमंत्री के बयान के बाद उद्धव ठाकरे पहले नेता हैं जिन्होंने इस पर जवाब दिया है।
राममंदिर निर्माण को लेकर शिवसेना के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे और प्रवक्ता संजय राउत सहित कई नेता बार बार केंद्र की मोदी सरकार को टारगेट कर रहे थे। गुरूवार को नाशिक ने महाजनादेश यात्रा के समापन समारोह में मोदी ने कटाक्ष करते हुए कहा की कुछ बड़बोले लोग अनब सनाब बयान देते रहते है। ऐसे बड़बोले और बयान बहादुर नेताओं को सुप्रीम कोर्ट का सम्मान करना चाहिए। राममंदिर के निर्माण को लेकर सवा करोड़ जनता की भावना है। लेकिन कोर्ट के फैसले का सभी लोग सम्मान करना चाहिए। जिसे पर उद्धव को झटका लगा है।
उल्लेखनीय है कि शिवसेना केंद्र और राज्य सरकार में सांझेदार हैं। भाजपा की सहयोगी पार्टी होने बाद भी भाजपा का घेराव करती है।