स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

कर्नाटक के विधायक से कांग्रेस की महिला विधायक को मिलने से रोका

Ramdinesh Yadav

Publish: Jul 20, 2019 14:43 PM | Updated: Jul 20, 2019 14:43 PM

Mumbai

कर्नाटक के विधायक से कांग्रेस की महिला विधयक को मिलने से रोका
कांग्रेस महिला विधायक यशोमति ठाकुर के साथ धक्का मुक्की

मुम्बई । कर्नाटक सरकार से नाराज कांग्रेसी विधायकों की नौटंकी अब भी जारी है । महाराष्ट्र के विधायको को उनसे किसी भी कीमत पर मुलाकात नही करने दिया जा रहा है ।शुक्रवार को मुम्बई में कर्नाटक सरकार के एक विधायक से मिलने पहुची कांग्रेस की महिला विधायक के साथ धक्का मुक्की भी की गई । अमरावती तेवसी विधान सभा क्षेत्र की विधायक यशोमति ठाकुर सेंट जार्ज अस्पताल में भर्ती कर्नाटक के विधायक श्रीमंत पाटील से मिलने पहुची , लेकिन मौके पर तैनात पुलिस कर्मियों ने उन्हें वार्ड के गेट तक भी नही जाने दिया । पत्रिका के हाथ वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि यशोमति के तमाम प्रयासो के बाद भी पुलिस कर्मी उन्हें भीतर नही जाने दे रहे हैं जबकि यशोमति बार बार कह रही है कि उनके विधायक से उन्हें मिलने दिया जाए उनजे कोई रोक नही सकता है ।लेकिन पुलिस कर्मियों ने उसे धीरे धीरे परिसर से बाहर कर दिया।
यशोमति ने भाजपा सरकार पर अपने विधयकों को नजरबंद करने का आरोप लगाते हुए सवाल भी उपस्थित किया है कि यहां सेंट जार्ज में हृदय की बीमारी के इलाज के लिए कोई यूनिट नही है । ऐसे में श्रीमंत के हृदय के बीमारी का इलाज कैसे हो रहा है ।
उल्लेखनीय है कि कर्नाटक सरकार के के विधायक मुम्बई में अलग अलग जगज पर वोभिन्न कारणों से आये हुए है। ये सभी विधायक कर्नाटक में कांग्रेस समर्थित कुमार स्वामी सरकार से नाराज और बागी विधायक बताये जा रहे हैं ।
इससे पहले भी मुम्बई के बीकेसी और फिर पवई के होटल में ये विधायक रुक चुके है। काफी हंगामा भी चल था