स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

Maha Cinema News: जुहू सिनेमा पर्यटन को इसलिए दिया जा रहा बढ़ावा, परिसंवाद का बड़ा आयोजन

Rohit Kumar Tiwari

Publish: Jan 25, 2020 17:22 PM | Updated: Jan 25, 2020 17:22 PM

Mumbai

जुहू सिनेमा पर्यटन ( Juhu Cinema Tourism ) को इसलिए दिया जा रहा बढ़ावा ( Encouragement ), परिसंवाद ( Symposium ) का बड़ा आयोजन, 'ग्लोबल फिल्म टूरिज्म' ( Global Film Tourism ) पर लंबी चर्चा

मुंबई. देश में सिनेमा इंडस्ट्री बहुत ही बड़ी इंडस्ट्री है। ऐसे में सिनेमा पर्यटक प्रेमियों को बढ़ावा देने के उद्देश्य से जुहू के एक पांच सितारा होटल में एक कॉन्क्लेव का आयोजन किया गया। पीएचडी चेंबर ऑफ कॉमर्स एवं इंडस्ट्री (पीएचडीसीसीआय) के तत्वावधान में आयोजित इस कायक्रम में ‘सिनेमाई पर्यटन की संभावना और उनके अनुभव विषय पर चौथा 'ग्लोबल फिल्म टूरिस्म' परिसंवाद काफी लंबा चला। इस परिसंवाद में प्रॉडक्शन हाउस, राजदूत, वाणिज्य जनरल, राज्य व आंतरराष्ट्रीय पर्यटन मंडल, टूर ऑपरेटर, हॉटेल्स व रिसोर्ट्स आदि के प्रतिनिधि परिसंवाद का हिस्सा बने।

भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में बढ़ रहा है हॉलीवुड फिल्मों का क्रेज, जानें घरेलू सिनेमा को कितना नुकसान

फिल्मों के शौकीनों के लिए बुरी खबर, 50 फीसदी तक महंगी हो सकती है मल्टीप्लेक्स की टिकट

[MORE_ADVERTISE1] [MORE_ADVERTISE2]

पर्यटन मंत्रालय का विशेष सहयोग...
साथ ही बल्गेरिया रिपब्लिक के राजदूत एच.ई. एलेनोरा दिमित्रोवा और रोमानिया के राजदूत एच.ई. राडूडाब्रे ने इस मौके पर फिल्म शूटिंग के स्थान व संबंधित देश के प्रोत्साहन योजना के विषय पर विचार प्रकट किए। सिनेमा 'गदर - एक प्रेम कथा' के निर्माता अनिल शर्मा और टिप्स इंडस्ट्रीज के व्यवस्थापक संचालक व रेस, रेस 2, रेस 3, रमेश तोरानी समेत अन्य गणमान्य का स्वागत किया गया। कार्यक्रम में भारत सरकार पर्यटन मंत्रालय व गिल्ड ऑफ इंडिया सिनर्जी ने अपनी विशेष सहयोग दिया ।

Ahmedabad: Music director Shekhar को 1672 रुपए में पड़े 3 अंडे !

[MORE_ADVERTISE3]