स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

Poltics News: कांग्रेस होगी पहले से अधिक युवा

Dheeraj Singh

Publish: Dec 08, 2019 10:55 AM | Updated: Dec 08, 2019 10:55 AM

Mumbai

विधानसभा चुनाव ( Vidhansabha Election ) के समय सुपर 60 ( Super 60 ) अभियान की सफलता के बाद महाराष्ट्र प्रदेश युवक कांग्रेस ( Maharshtra Pradesh yuvak Congress ) ने अब भविष्य में होने वाले स्थानीय निकाय ( Local Body ) चुनावों पर ध्यान केंद्रित किया है। इसके तहत राज्य में सुपर 1000 (Super 1000) अभियान क्रियान्वित किया जाएगा। इस अभियान की रूपरेखा ( Campaign Outline ) तैयार करने के लिए शनिवार को प्रदेश युवक कांग्रेस कार्यकारणी की बैठक हुई।

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

मुंबई. विधानसभा चुनाव के समय सुपर 60 अभियान की सफलता के बाद महाराष्ट्र प्रदेश युवक कांग्रेस ने अब भविष्य में होने वाले स्थानीय निकाय चुनावों पर ध्यान केंद्रित किया है। इसके तहत राज्य में सुपर 1000 अभियान क्रियान्वित किया जाएगा। इस अभियान की रूपरेखा तैयार करने के लिए शनिवार को प्रदेश युवक कांग्रेस कार्यकारणी की बैठक हुई। इसमें विभिन्न महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा कर प्रस्ताव मंजूर किया गया। युवाओं को अधिक से अधिक पार्टी में मौका दिया जाएगा। पाटी शनिवार को तिलक भवन में हुई बैठक में राज्य प्रभारी प्रतिभा रघुवंशी और युवक कांग्रेस के सचिव और राज्य प्रभारी तौकीर आलम प्रमुख रूप से उपस्थित थे।
युवक कांग्रेस अध्यक्ष सत्यजीत तांबे ने बताया कि राज्य में स्थानीय निकाय चुनावों में पार्टी की सफलता के लिए युवक कांग्रेस पूरी ताकत से मैदान में उतरेगी और राज्य में कम से कम 1000 युवक कांग्रेस कार्यकर्ताओं को उम्मीदवारी का मौका दिया जाएगा। बैठक में प्रदेश कार्यकारिणी ने पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी, महासचिव अहमद पटेल, राहुल गांधी, महाराष्ट्र प्रभारी मल्लिकार्जुन खडग़े, केसी वेणुगोपाल, श्रीनिवास बीवी, कृष्णा आलावरू को राज्य में महाविकास गठबंधन की सरकार बनाने में अहम भूमिका निभाने और मार्गदर्शन के लिए विशेष अभिनंदन प्रस्ताव और प्रदेश अध्यक्ष बालासाहेब थोरात और मंत्री डॉ. नितीन राउत और नाना पटोले के विधानसभा अध्यक्ष बनने पर अभिनंदन प्रस्ताव रखा गया। इस अवसर पर बृजकिशोर दत्त, आनंद सिंह, श्रीनिवास नालमवार, शिवराज मोरे, ऋषिका राका सहित सभी कार्यकारिणी सदस्य उपस्थित थे।

[MORE_ADVERTISE1]