स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

HAPPY PHIRR BHAG JAYEGI MOVIE REVIEW: इस बार 2 हैप्पी के कन्फ्यूजन में मची भागमभाग, मजेदार हैं फिल्म के डायलॉग

Amit Kumar Singh

Publish: Aug 23, 2018 18:17 PM | Updated: Aug 23, 2018 18:17 PM

Movie Reviews

मुदस्सर अजीज की यह फिल्म पंजाब की हरप्रीत यानि हैप्पी के भाग जाने की कहानी है। पिछली फिल्म में हैप्पी बनीं डायना पेंटी ने पाकिस्तान में काफी धमाल मचाया था। लेकिन इस बार...

फिल्म: हैप्पी फिर भाग जाएगी
स्टारकॉस्ट:सोनाक्षी सिन्हा,डायना पेंटी, जिमी शेरगिल,जस्सी गिल,पीयूष मिश्रा,अली फज़ल,मोमल शेख,अपारशक्ति खुराना
निर्देशक: मुदस्सर अजीज़
संगीतकार: सोहेल सेन
निर्माता: आनंद एल॰ राय, कृशिका लुल्ला
रेटिंग:3/5


दो साल पहले रिलीज हुई अभय देओल, डायना पेंटी और अली फजल स्टारर फिल्म 'हैप्पी भाग जाएगी' को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। अब आनंद एल रॉय निर्मित औऱ मुदस्सर अजीज निर्देशित फिल्म 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है। इस बार हैप्पी बनकर लोगों को हंसाने की जिम्मेदारी मिली है एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा को, जो इस फिल्म में लीड रोल निभा रही हैं। सोनाक्षी के अलावा इस फिल्म में जिमी शेरगिल, पीयूष मिश्रा, मोमल शेख जैसे स्टार्स होंगे। इसके साथ ही अपारशक्ति खुराना और जस्सी गिल भी अहम रोल निभाएंगे।

इस स्टार से थे मलाइका के संबंध, सलमान ने रंगे हाथ पकड़ा तो हुआ तलाक!

 

HAPPY PHIRR BHAG JAYEGI

कहानी
मुदस्सर अजीज की यह फिल्म पंजाब की हरप्रीत यानि हैप्पी के भाग जाने की कहानी है। पिछली फिल्म में हैप्पी बनीं डायना पेंटी ने पाकिस्तान में काफी धमाल मचाया था। लेकिन इस बार हैप्पी बनीं सोनाक्षी चाइना में खलबली मचाने वाली हैं। इस बार फिल्म में अभय देओल नहीं हैं लेकिन जिमी शेरगिल,अली फज़ल और डायना पेंटी उसी लय में नज़र आ रहे हैं। जस्सी गिल और पीयूष मिश्रा भी हंसाते नजर आ रहे हैं। बता दें, फिल्म की कहानी मुख्य रुप से सोनाक्षी, जिमी शेरगिल और जस्सी गिल के आस-पास घूमती है। डायना फिल्म में हरप्रीत कौर का रोल निभा रही हैं तो सोनाक्षी सिन्हा नवप्रीत कौर के किरदार में हैं। करीब 2 घंटे की यह फिल्म मौज-मस्ती और ढेर सारे कन्फ्यूजन से भरी हुई है।

 

HAPPY PHIRR BHAG JAYEGI

मजेदार डॉयलॉग्स
आनंद एल राय के प्रोडक्शन की इस फिल्म में इस बार कई मज़ेदार डायलॉग हैं जो दर्शकों का जमकर मनोरंजन करते हैं। ' गिल से बड़ा शेरगिल होना', 'नागवार का नंगावार करना' और 'पंजाबी की चाइनीज़ गालियां' इस ट्रेलर में कॉमेडी का तड़का लगाती है।