स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

पंजाब के मोहाली स्टेडियम से पाकिस्तानी क्रिकेटरों के फोटो हटाए

Prateek Saini

Publish: Feb 18, 2019 15:00 PM | Updated: Feb 18, 2019 15:00 PM

Mohali

जिन क्रिकेटरों के फोटो हटाए गए है उनमें मौजूदा पाक प्रधानमंत्री इमरान खान, अफरीदी, जावेद मियांदाद और वसीम अकरम के फोटो शामिल है...

(चंडीगढ,मोहाली): पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद से पूरे देश में रोष है। हर किसी की मांग है कि आतंक का पर्याय बन चुके पाकिस्तान के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए। 'पाक' के साथ से किसी तरह के ताल्लुकात नहीं रखे जाए ऐसी मांग भी जनता कर रही है। हर वर्ग की ओर से इस दिशा में कदम बढाए जा रहे है। इधर पंजाब के मोहाली स्थित स्टेडियम से रविवार को पाकिस्तानी क्रिकेटरों के फोटो हटा दिए गए। चंडीगढ में पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन के पदाधिकारियों की बैठक में पाकिस्तान के क्रिकेटरों के फोटो हटाने का फैसला किया गया था।

 

एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष अजय त्यागी के अनुसार स्टेडियम में पाकिस्तानी क्रिकेटरों के 15 फोटो लगे थे। इन्हें गैलरी,हाल ऑफ फेम,लम्बे कक्ष और स्वागत कक्ष में लगाया गया था। त्यागी ने बताया कि जिन क्रिकेटरों के फोटो हटाए गए है उनमें मौजूदा पाक प्रधानमंत्री इमरान खान, अफरीदी, जावेद मियांदाद और वसीम अकरम के फोटो शामिल है।

बॉलीवुड जगत में पाकिस्तानी बैन

पुलवामा हमले के बाद से पाकिस्तान के खिलाफ आक्रोश बॉलीवुड जगत में भी देखने को मिला। मांग की जा रही थी कि बॉलीवुड में पाकिस्तानी कलाकारों के काम करने पर प्रतिबंध लगाया जाए। जनता के बढ़ते आक्रोश को देखते हुए 'ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन' (AICWA) की ओर से फिल्म जगत में पाकिस्तानी अभिनेताओं और कलाकारों के काम करने पर प्रतिबंध लगाने की घोषणा की गई।

यह भी पढे: Pulwama Attack: बॉलीवुड का पाकिस्तान को करारा जवाब, लिया ये ऐतिहासिक फैसला, होगा कराड़ों रु का नुकसान