स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

Realme 5 के बाद अब कंपनी ला रही स्मार्टफोन की नई सीरीज, अगले हफ्ते होगा लॉन्च

Vishal Upadhayay

Publish: Aug 23, 2019 14:36 PM | Updated: Aug 23, 2019 14:36 PM

Mobile

  • स्मार्टफोन की नई सीरीज लॉन्च करने की तैयारी में Realme
  • Realme के CMO Xu Qi Chase ने दी जानकारी

नई दिल्ली: चाइनीज बजट रेंज स्मार्टफोन कंपनी रियमी ( Realme ) अब अपने नए सीरीज को अगले हफ्ते लॉन्च कर सकती है। इसकी जानकारी कंपनी के CMO Xu Qi Chase ने दी है। इसी महीने कंपनी ने अपने लेटेस्ट 64 मेगापिक्सल क्वॉर्ड रियर कैमरा की जानकारी दी है और Realme 5 सीरीज को भारत में लॉन्च किया है।

यह भी पढ़ें: OnePlus TV 55 इंच QLED डिस्प्ले के साथ आएगा, कंपनी ने दी जानकारी

Realme नई सीरीज

कंपनी अपने नए सीरीज को स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर के साथ लॉन्च कर सकती है। हालांकि इस सीरीज के बारे में कंपनी की तरफ से किसी भी तरह की कोई जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि कंपनी का अगला सीरीज 64 मेगापिक्सल क्वॉर्ड रियर कैमरे वाला हो सकता है।

यह भी पढ़ें: 13,999 रुपये की कीमत में Motorola One Action भारत में लॉन्च, जानिए फीचर्स व ऑफर्स

Realme 5 प्री-बुकिंग और ऑफर्स

Realme 5 की प्री-बुकिंग शुरू हो गयी है, जो 26 अगस्त तक चलेगी। स्मार्टफोन की पहली सेल का आयोजन 27 अगस्त को किया गया है। अगर ऑफर्स की बात करें तो इसमें MobiKwik की तरफ से 10 फीसदी का सुपर कैशबैक मिलेगा। इसके अलावा जियो यूजर्स को 7000 रुपये का बेनिफिट और Paytm UPI की ओर से 2000 रुपये का कैशबैक मिलेगा।

यह भी पढ़ें: Realme 5 प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध, 27 अगस्त को पहली सेल का आयोजन, जानिए ऑफर

Realme 5 स्पेसिफिकेशंस और कैमरा

स्मार्टफोन में 6.5 इंच का एचडी+ डिस्प्ले है। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है और ये एंड्रॉयड 9 पाई पर आधारित कलर ओएस 6.0 पर रन करता है। फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में चार कैमरा दिया गया है। इसमें पहला कैमरा 12 मेगापिक्सल, 8 मेगापिक्स और 2+2 मेगापिक्सल के दो ओर कैमरे दिए गए हैं। वही सेल्फी के लिए फ्रंट में 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। पावर के लिए फोन में 5,000 एमएएच की बैटरी दी गयी है।