स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

अमरीका: भारतीय मूल के कारोबारी तुषार अत्रे का अपहरण कर हत्या, कार में मिला शव

Anil Kumar

Publish: Oct 03, 2019 21:44 PM | Updated: Oct 03, 2019 23:10 PM

Miscellenous World

  • तुषार अत्रे डिजिटल मार्केटिंग कंपनी अत्रेनेट के मालिक थे
  • 50 वर्षीय तुषार को एक अक्टूबर के दिन तीन बजे के करीब अपहरण किया गया था

सैक्रामेण्टो। अमरीकी राज्य कैलिफोर्निया में भारतीय मूल के एक कारोबारी की हत्या कर दी गई। सांता क्रूज पुलिस ने कारोबारी और डिजिटल मार्केटिंग कंपनी अत्रेनेट के मालिक तुषार अत्रे के शव को उनकी कार से बरामद किया है।

सांता क्रूज काउंटी शेरिफ कार्यालय की ओर से सोशल मीडिया पर जानकारी साझा की गआ, जिसमें बताया गया है कि एक अक्टूबर को अत्रे की कार मिली थी, जिसमें उनका शव पाया गया था।

अमरीका: भारतीय मूल के सिख अधिकारी संदीप धालीवाल को अंतिम विदाई देने उमड़ा जनसैलाब

पुलिस ने जांच-पड़ताल करने के बाद दो अक्टूबर की शाम को पुष्टि करते हुए बताया कि कार में मिला शव तुषार अत्रे का है। पुलिस ने शुरुआती जांच के बाद कहा कि जो भी साक्ष्य अब तक मिले हैं उससे प्रतीत हो रहा है कि लूट की वजह से हत्या की गई है।

तुषार अत्रे दोस्त रोबर्ट ब्लूमबर्ग ने कहा- करीब एक साल पहले उन्होंने मादक पदार्थों का निर्माण करने वाली कंपनी शुरू की थी।

screenshot_from_2019-10-03_21-36-04.png

तुषार का किया गया था अपहरण

पुलिस के मुताबिक, 50 वर्षीय तुषार को एक अक्टूबर के दिन तीन बजे के करीब अपहरण किया गया था। जांच में पता चला है कि अत्रे को सफेद कार में देखा गया था।

पुलिस के प्रवक्ता सार्जेंट ब्रायन क्लीवलैंड ने बताया कि हम अत्रे से जुड़े तमाम पहलुओं की जांच कर रहे हैं। हमने जांच के लिए सभी विकल्प खुले रखे हैं। अभी तक जांच में पता चला है कि सुबह तीन बजे कई संदिग्ध घर में घुसे और अत्रे का अपहरण कर लिया।

आर्टिकल 370 पर बौखलाया पाकिस्तान, कश्मीर में करा सकता है आतंकवादी हमला- अमरीका

जांच में यह भी पता चला है कि संदिग्धों ने अपहरण के लिए अत्रे की महिला मित्र की कार का इस्तेमाल किया। पुलिस ने दो संदिग्धों की पहचान की है और उनकी तलाश जारी है।

Read the Latest World News on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले World News in Hindi पत्रिका डॉट कॉम पर. विश्व से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर.