स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

तमिलनाडु: पिता ने पीएम मोदी को भेजा बेटी की शादी का कार्ड, बदले में मिला ये जवाब

Shiwani Singh

Publish: Sep 10, 2019 18:10 PM | Updated: Sep 20, 2019 19:19 PM

Miscellenous India

  • एक व्यक्ति ने पीएम मोदी ( PM Modi ) को भेजा बेटी की शादी का निमंत्रण
  • पीएम मोदी की ओर से आया जवाब
  • पीएम की तरफ से पत्र पाकर हैरान रह गए घर वाले

नई दिल्ली। तमिलनाडु ( Tamilnadu )के एक शख्‍स ने अपनी बेटी की शादी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( PM Modi ) को निमंत्रण भेजा है। उन्हें पता था की पीएम मोदी का कार्यक्रम पहले से निर्धारित रहता है, वे उनकी बेटी की शादी में नहीं आ सकते, तब भी उन्होंने पीएम को निमंत्रण पत्र भेजा। लेकिन परिवार उस समय हैरान रह गया जब पीएम मोदी की ओर से उन्हें एक पत्र मिला।

यह भी पढ़ें-भारत ने पाक-चीन को दी चेतावनी, ना करें ऐसी बयानबाजी, कश्मीर हमारा अभिन्न अंग

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, वेल्‍लोर के रहने वाले पूर्व मेडिकल रिसर्चर और सुपरवाइजर टीएस राजशेखरन की बेटी की शादी 11 सितंबर को है।

उन्होंने अपने बेटे की शादी का निमंत्रण पीएम मोदी को भेजा था। परिवार को पीएम मोदी की ओर से एक पत्र मिला। इस पत्र में प्रधानमंत्री मोदी की ओर से शुभकामनाएं लिखी थी।

पत्र में लिखा था, इस पवित्र और पावन मौके पर बुलाने के लिए धन्‍यवाद। जानकर खुशी हुई कि आपकी बेटी राजश्री की शादी सुदर्शन के साथ हो रही है। वर और वधु को उनके वैवाहिक जीवन के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं।

यह भी पढ़ें-RSS के पूर्व कार्यकर्ता ने कहा- एकादशी पर लॉन्च करने की वजह से अमरीका को मिली थी चंद्र मिशन

परिवार का कहना है कि उन्हें जरा भी अंदाजा नहीं था कि पीएम मोदी की तरफ से उन्हें कोई पत्र भी मिलेगा। उन्‍होंने हमारे लिए पत्र भेजा, ये किसी अचंभे से कम नहीं है। अब वे इस पत्र को फ्रेम कराकर रखना चाहते हैं।