स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

ओवैसी का पीएम मोदी पर पलटवार, कहा-गाय के नाम पर इंसानों को मारा जाता है तब खड़े नहीं होते कान

Shiwani Singh

Publish: Sep 11, 2019 19:00 PM | Updated: Sep 11, 2019 19:00 PM

Miscellenous India

  • ओवैसी ने पीएम मोदी के गाय और ॐ वाले बयान पर बोला हमला
  • कहा-पीएम के सामने उड़ाई जाती है संविधान की धज्जियां

नई दिल्ली। एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गाय को लेकर की गई टिप्पणी पर पलटवार किया है। ओवैसी ने कहा कि हिंदू भाइयों के लिए गाय एक पवित्र जानवर है। लेकिन संविधान में जीवन और समानता का अधिकार इंसान को दिया गया है। ओवैसी ने कहा कि मुझे उम्मीद है कि पीएम मोदी इसे ध्यान में रखेंगे।

यह भी पढ़ें-कश्मीर में हाई अलर्ट: अर्मी कैंप में ट्रेनिंग लेने के बाद अल-बद्र के 45 आतंकी घाटी में घुसने की फिराक में

ओवैसी ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि पीएम मोदी के कान तब खड़े हो जाने चाहिए जब गाय के नाम पर इंसानों को मारा जा रहा है। उनके सामने संविधान की धज्जियां उड़ाई जा रही है। लेकिन इस समय उनके कान खड़े नहीं होते।

 

बता दें कि बुधवार को पीएम मोदी ने उत्तर प्रदेश के मथुरा में ॐ और गाय के बहाने विपक्ष पर करारा हमला किया था। पीएम ने कहा कि 'ॐ' शब्‍द सुनते ही कुछ लोगों के कान खड़े हो जाते हैं। कुछ लोगों के कान में गाय का शब्द पड़ता है तो उनके बाल खड़े हो जाते हैं। मानों उनका करंट लग जाता हो। ऐसा लगता है कि देश में 16वीं-17 वीं सदी में चला गया है।

वहीं, आतंकवाद के बारे में बोलते हुए उन्होंने कहा कि आज यह एस विचारधारा बन गई है। आतंकवाद हमारे पड़ोसी मुलक में फल-फूल रहा है। हमने ऐसे देश को सबक सिखाया है और आगे भी सिखाएंगे। उन्होंने कहा कि आतंवाद हो या पर्यवारण सभी समस्या से हमे मिलकर लड़ना होगा।

पीएम मोदी ने 26/11 हमले को याद करते हुए कहा कि आज के दिन अमरीका में बड़ा आतंकी हमला हुआ था। इस हमले ने दुनिया को दहला दिया था। आतंकवाद एक ग्लोबल समस्या बन गई है। इसे लड़ने के लिए सभी देशों को आगे आना होगा। आतंकवादियों को पनाह और प्रशिक्षण देने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की जरूरत है।