स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

घर से पिकनिक मनाने कुसियरा फॉल गये दो छात्रों की डूबने से मौत

Akhilesh Kumar Tripathi

Publish: Aug 04, 2019 20:51 PM | Updated: Aug 04, 2019 20:51 PM

Mirzapur

दोनों पास के ही बामी गांव से पिकनिक मनाने के लिए कुसियरा फॉल आये थे।

मिर्जापुर. लालगंज थाना क्षेत्र के प्रसिद्ध पर्यटक स्थल कुसियरा फॉल की नदी मे डूबने से दो छात्रों की मौत हो गई। दोनों पास के ही बामी गांव से पिकनिक मनाने के लिए कुसियरा फॉल आये थे। नदी में स्नान करने के दौरान दोनों डूब गये। घण्टों की मशक्कत के बाद पुलिस ने गोताखोरों की मदद से शव को बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।


लालगंज थाना क्षेत्र के बामी गांव निवासी कैश पुत्र अब्दुल खल्लाक 15 वर्ष और इमरान पुत्र असीमुद्दीन 16 वर्ष जनचेतना विद्यालय राजापुर लहंगपुर मे दो दिन पहले कैश ने कक्षा 8 और इमरान ने कक्षा 9 में दाखिला लिया था। इमरान और कैश अलग अलग साइकिल से कुसियरा फॉल घुमने के लिए दस बजे घर से निकले थे। जहां नहाते समय फिसल कर दोनो एक साथ फॉल के अंदर गहरे पानी मे चले गए और डूबने से दोनों की मौत हो गई।


रविवार को कुसियरा मे सैलानियों की भारी भीड़ थी। उसी जगह कुछ और सैलानी नहाने पहुंचे तो इमरान का शव अज्ञात सैलानी के पैर से छू गया उसने अपने साथियों के साथ इमरान को बाहर निकाला तब तक मौत हो चुकी थी। सैलानियों ने पुलिस को सूचना दिया। सूचना मिलने लालगंज थानाध्यक्ष श्याम बिहारी घटनास्थल स्थल पर पहुंच कर दूसरे छात्र कैश का शव गोताखोरों की मदद से पानी से बाहर निकलवाया। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 

BY- SURESH SINGH