स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

प्रिंसिपल के कक्ष में पिस्टल लेकर घुसे छात्र, मची अफरातफरी

Akhilesh Kumar Tripathi

Publish: Nov 05, 2019 15:32 PM | Updated: Nov 05, 2019 15:32 PM

Mirzapur

मामला छात्रसंघ चुनाव को लेकर रंजिश से जुड़ा बताया जा रहा है ।

मिर्जापुर. जीडी बिनानी कॉलेज में प्रिंसिपल के कक्ष में छात्र पिस्टल लेकर घुस गये, जिसके बाद अफरातफरी मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस को कॉलेज परिसर में नाली के पास फेंका पिस्टल बरामद हुआ। मामला छात्रसंघ चुनाव को लेकर रंजिश से जुड़ा बताया जा रहा है ।


छात्र संघ चुनाव के बाद दो छात्र गुटों में बढ़े विवाद के कारण कॉलेज में पीएसी तैनात कर दी गयी है । मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को कॉलेज खुलने के बाद छात्र संघ के पूर्व पदाधिकारी अभिषेक कुशवाहा और सतपाल यादव कालेज पहुचे थे। दोनो कॉलेज के प्रिंसिपल राजीव अग्रवाल के कमरे में पहुंचे, इसी बीच दूसरा गुट छात्र संघ चुनाव में अध्यक्ष पद के प्रत्याशी रहे जय दुबे और उनके के साथी छात्र भी वहां पहुंचे और दोनो में आपस में बातचीत होने लगा। इस बीच दूसरे गुट ने अभिषेक और सतपाल के पास अवैध पिस्टल होने का आरोप लगाते हुए लाइसेंस दिखाने की मांग किया। प्रिंसिपल राजीव अग्रवाल के मुताबिक गहमागहमी के बीच दोनों मोबाइल से बात करते हुए खिड़की के पास गए। इसके बाद दोनों कॉलेज से निकल लिए। आरोप है कि दोनों ने पिस्टल अपने किसी साथी छात्र कि मदद से कॉलेज की नाली में फेंक दिया। वहीं प्रिंसिपल की सूचना पर मौके पर सीओ सदर संजय सिंह और सीओ सिटी सुधीर कुमार के नेतृत्व में पुलिस बल कॉलेज पहुचा। जांच पड़ताल के दौरान पुलिस ने कॉलेज परिसर से पिस्टल बारामद कर लिया है।

[MORE_ADVERTISE1]
[MORE_ADVERTISE2]

पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह का कहना है कि आरोपियों की तलाश की जा रही है। वहीं छात्र संघ में अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ चुके जय दुबे का आरोप है कि गेट के पास पिस्टल लहराते हुए प्रिंसिपल रूम में दोनों पहुंचे और यह उन्हें मारने की सजिश है।

BY- SURESH SINGH

[MORE_ADVERTISE3]