स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

प्रियका गांधी सोनभद्र जाने पर अड़ी, कहा- परिवार से मिले बिना वापस नहीं जाऊंगी, डीएम ने कहा किसी कीमत पर नहीं जाने देंगे

Akhilesh Kumar Tripathi

Publish: Jul 19, 2019 19:52 PM | Updated: Jul 19, 2019 19:52 PM

Mirzapur

प्रियंका धरनास्थल के बाहर ही कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर रही हैं ।

मिर्जापुर. सोनभद्र नरसंहार में मारे गये लोगों के परिजनों से मिलने की मांग को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी धरने पर बैठ गई हैं । प्रियंका गांधी ने कहा कि सोनभद्र में मारे गए लोगों के परिवार से मिले बिना वापस नहीं जाउंगी, यह सरकार तानाशाही कर रही है, लोकतांत्रिक मूल्यों का हनन किया जा रहा है। प्रियंका गांधी ने प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहा कि हमें बताया ही नहीं गया कि किस लिए हिरासत में लिया,जब बताएंगे तब हम तय करेंगे की हमे क्या करना है।

 

 

घायल लोगों से बीएचयू में मिलने के बाद सोनभद्र जा रही कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को पुलिस की तरफ से रोके जाने के बाद शुक्रवार को जमकर हंगामा किया । कांग्रेस कार्यकर्ता के हंगामे के बाद प्रियंका गांधी को हिरासत में लेकर चुनार गेस्ट हाउस ले जाया गया, जहां भी कांग्रेस कार्यकर्ताओं की पुलिस से नोंकझोंक हो गई । प्रियंका धरनास्थल के बाहर ही कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर रही है ।


वहीं प्रियंका गांधी के हिरासत में लिए जाने पर जिलाधिकारी अनुराग पटेल ने कहा कि प्रियंका को किसी कीमत पर सोनभद्र नहीं जाने देंगे, अगर वह यहां रुकती है तो सुरक्षा का पूरा इंतजाम करेंगे । प्रियंका के साथ 10 लोगों को हिरासत में लिया गया है।

 

BY- SURESH SINGH