स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

गंगा स्नान के दौरान बड़ा हादसा, तीन डूबे, दो को बचाया, युवती की तलाश जारी

Sarweshwari Mishra

Publish: Aug 12, 2019 18:57 PM | Updated: Aug 12, 2019 18:57 PM

Mirzapur

दीवान घाट पर गंगा स्नान के दौरान हादसा,विंध्यवासिनी के दर्शन पूजन के लिए आया था परिवार

 

मिर्ज़ापुर. विंध्याचल थाना क्षेत्र के दीवान घाट पर परिजनों के साथ विंध्याचल मंदिर पहुंचे एक परिवार के साथ बड़ा हादसा हो गया। गंगा स्नान के दौरान परिवार के तीन लोग डूबने लगे। स्थानीय लोगों ने दो लोगों को तो बचा लिया बचाया लेकिन एक युवती डूब गयी,जिसका पता पुलिस गोताखोरों की मदद से लगा रही है। बताया जा रहा कि युवती अपनी बुआ के लड़के के मुंडन संस्कार में शामिल होने के लिए आयी थी।

जानकारी के अनुसार सावन के अंतिम सोमवार को विंध्यवासिनी के दर्शन पूजन के लिए प्रिया शर्मा पुत्री जितेंद्र शर्मा (18 वर्ष)निवासी आरो,थाना बड़गाँव जिला वाराणसी से अपने भाई रवि शर्मा और छोटी बहन रिया शर्मा के साथ यहां आई थी। प्रिया के साथ उसकी तीन बुआ दादी,फूफा और अन्य भी थे। सभी लोग एक निजी वाहन से आये थे। वाहन को एक पार्किंग में खड़ा करके सभी गंगा स्नान के लिए दीवान घाट पहुंचे। भीड़ अधिक होने से वे घाट से थोड़ा दूर स्नान करने लगे, जहां बैरिकेडिंग नहीं थी।

स्नान करने के दौरान तीन लोग गहरे पानी में चले गए और वे डूबने लगे। किसी तरह दो लोगों को बचा लिया गया लेकिन प्रिया को नहीं बचा पाए। परिजनों ने तुरंत विन्ध्याचल थाना कोतवाली पहुंच कर घटना की सूचना दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे धाम चौकी प्रभारी श्याम धर सिंह ने गोताखोरों को बुलाया और जाल डलवा कर युवती की तलाश शुरू की लेकिन पानी ज्यादा होने से युवती का कोई पता नही चल पाया।