स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

पुलिस की स्टीकर लगी कार में अगवा कर छात्रा से गैंगरेप, सीआरपीएफ जवान सहित चार गिरफ्तार

Akhilesh Kumar Tripathi

Publish: Dec 03, 2019 18:16 PM | Updated: Dec 03, 2019 21:51 PM

Mirzapur

पुलिस ने चारों युवकों पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया है और लड़की को मेडिकल के लिए भेज दिया गया है।

मिर्जापुर. हैदराबाद में डॉक्टर के साथ गैंगरेप के बाद हत्या के मामले को लेकर देश भर में आक्रोश है । रेप को लेकर कड़े कानून की बात हो रही है, यह मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि यूपी के मिर्जापुर से गैंगरेप का एक और बड़ा मामला सामने आया। हलिया थाना क्षेत्र में चार युवकों ने कार से लड़की को अगवा कर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। खास बात यह है कि चारों युवक जिस गाड़ी से लड़की को लेकर गये थे, उस गाड़ी पर पुलिस का स्टिकर लगा हुआ था। पुलिस ने चारों युवकों पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया है और लड़की को मेडिकल के लिए भेज दिया गया है।


प्राप्त जानकारी के अनुसार वाराणसी निवासी रिटायर्ड जेलर बृजलाल की बेटी की शादी हलिया थाने के एक गांव में हुई है। बृजलाल का बेटा जय प्रकाश मौर्य बहन के यहां आता-जाता था। इससे आसपास के लोगों से भी जान पहचान हो गई थी। उसकी दोस्ती गांव की ही नाबालिग हाई स्कूल की छात्रा से भी हो गई। दोनों के बीच फोन पर बातें होने लगी । सोमवार को जयप्रकाश ने फोन करके छात्रा को गांव के बाहर ही मिलने के लिये बुलाया । छात्रा जब वहां पहुंची तो जयप्रकाश के साथ उसके तीन दोस्त मौजूद थे। चारों पुलिस की स्टीकर लगी कार से छात्रा को घुमाने ले गये और वहां उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया ।

[MORE_ADVERTISE1]
[MORE_ADVERTISE2]

गश्त पर निकली पुलिस ने चारों युवकों को किशोरी को साथ देखा तो सभी को थाने ले गई और किशोरी के परिजनों को सूचना दी। सोमवार सुबह थाने पहुंचे लड़की के माता-पिता ने चारों युवकों के विरुद्ध तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया। छात्रा के नाबालिग होने के कारण चारों पर पास्को एक्ट के तहत मुकदमा लिखा गया है । लड़की के पिता ने तहरीर में बताया कि चारों युवकों ने लड़की को बहला-फुसलाकर घर से बुलाकर अपनी गाड़ी में बैठाकर जंगल की तरफ जा रहे थे कि गांव के चौराहे पर पकड़ लिए गए। सभी लोग बेटी के साथ दुराचार भी किए हैं। बेटी नाबालिग है। आरोपियों में रिटायर्ड जेलर के बेटे जय प्रकाश के अलावा अन्य तीन दोस्तों में महेंद्र कुमार यादव सीआरपीएफ जवान, गणेश प्रसाद और लव कुश कुमार पाल जिगना थाना क्षेत्र के ही रहने वाले हैं।


पुलिस अधीक्षक के धर्मवीर सिंह ने बताया कि लड़की के पिता की तहरीर पर चारों युवकों के विरुद्ध दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

BY- SURESH SINGH

[MORE_ADVERTISE3]