स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

दिव्यांग महिला ने बेसन की जगह इस चीज का बना दिया पकौड़ा, जानिए फिर क्या हुआ

Sarweshwari Mishra

Publish: Jul 27, 2019 13:20 PM | Updated: Jul 27, 2019 13:20 PM

Mirzapur

बारिश का मौसम देख महिला ने बनाया पकौड़ा औऱ फिर

मिर्जापुर. यूपी के मिर्जापुर के विंध्याचल थाना क्षेत्र के भटेवरा गांव में एक महिला ने बेसन की जगह मच्छर मारने की दवा से पकौड़ा बनाकर घर वालों को खिला दिया। पकौड़ा खाकर घर वालों की तबीयत बिगड़ने लगी। ऐसा देख स्थानीय लोग मौके पर इकट्ठा हो गए और सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चारों का इलाज चल रहा है।

 

बतादें कि आंख से दिव्यांग महिला ने पकौड़ा बनाया था। उसने मच्छर मारने वाले पाउडर को बेसन समझकर उसकी पकौड़ी बनाकर परिजनों को गलती से खिला दी। परिजन पकौड़ा खाने के एक घंटे बाद उल्टी करने से सभी की हालत बिगड़ने लगी। ऐसा देख स्थानीय लोग मौके पर दौड़े आए औऱ सभी को जिला अस्पताल ले गए।

 

 

old man sick after eat pakora

भटेवर गांव निवासी सोन प्रकाश आंख से दिव्यांग है उनकी पत्नी मालती को भी कम दिखता था वहीं परिवार में उनकी पुत्री विद्यावती व पुत्र सुरेश भी आंख से दिव्यांग थे। दोपहर के समय बारिस का मौसम होने की वजह से मालती घर पर पकौड़ी तलने लगी। मालती ने पकौड़ी बनाने के लिए किचेन में गई और आलमारी से बेसन की जगह मच्छर मारने का पाउडर निकाल लिया। उसे बेसन और मच्छर पाउडर में फर्क नहीं समझ आया और मच्छर पाउडर का ही पकौड़ा बना दिया। पकौड़ा खाते ही लोग बीमार हो गए। जिनका इलाज अभी जारी है।

BY-Suresh Singh