स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

उप मुख्यमंत्री केशव मौर्या के बेटे के नाम पर नौकरी का दिया लालच, ठगे इतने रूपये

Akhilesh Kumar Tripathi

Publish: Nov 05, 2019 19:39 PM | Updated: Nov 05, 2019 19:39 PM

Mirzapur

गिरफ्तार युवक पहले भी कई मुकदमों में वांछित रहा है।

मिर्जापुर. यूपी के उप मुख्यमंत्री के बेटे के नाम पर फोन कर नौकरी दिलाने के नाम पर रूपया हड़पने वाले शातिर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार युवक पहले भी कई मुकदमों में वांछित रहा है।

कछवा पुलिस ने उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या के बेटे आशीष मौर्या के नाम पर नौकरी दिलाने का झांसा देकर रूपये हड़पने वाले युवक दिनेश मौर्य पुत्र शीतला प्रसाद निवासी गोधना थाना कछवां को गिरफ्तार किया है। संग्राम विश्वकर्मा पुत्र नवरतन विश्वकर्मा निवासी सेमरी ने कछवा थाने में तहरीर दे कर शिकायत दर्ज कराई थी कि उससे नौकरी दिलाने का झांसा दे कर दिनेश मौर्या ने 1 लाख 50 हजार रुपये हड़प लिया और मांगने पर वह वापस नहीं दे रहा है। पैसा मांगने पर मंत्री का धौंस दे रहा है।

कछवा थाने में आईपीसी की धारा 406,419,420,506 के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश की जाने लगी। पुलिस की जांच में पता चला कि दिनेश मौर्या खुद ही उप मुख्यमंत्री के बेटे के नाम पर फोन करता था, मंगलवार को भैसा चौकी प्रभारी रामबचन यादव चौकी और सिपाहियों ने मुखबिर की सूचना पर मामले में फरार चल रहे अभियुक्त दिनेश मौर्य को उसके घर गोधना से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार दिनेश मौर्या काफी शातिर किस्म का अपराधी है, इसके खिलाफ तीन और आपराधिक मुकदमे थाना कछवां पर व एक मुकदमा थाना मड़िहान में पहले से ही दर्ज है।

BY- SURESH SINGH

[MORE_ADVERTISE1]