स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

सर्राफा कारोबारियों को मारपीट कर लूट मामले में स्वाट टीम के आरोपी पुलिस वालों पर एफआईआर दर्ज

Mohd Rafatuddin Faridi

Publish: Dec 02, 2019 11:48 AM | Updated: Dec 02, 2019 11:48 AM

Mirzapur

एक दिन पहले तीनों आरोपी पुलिस वालों को सस्पेंड कर दिया गया था।

मिर्जापुर. यूपी के मिर्जापुर में बांदा मानिकपुर के सर्राफा व्यापारियों को जबरन ट्रेन से उतारे जाने और उनके साथ लूट की घटना को लेकर स्वाट टीम के आरोपी पुलिस वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। एक दिन पहले ही इन आरोपियों पर कार्रवाई करते हुए उन्हें सस्पेंड कर दिया गया था। भाजपा नेता की शिकायत के बाद एसपी मिर्जापुर ने जांच करते हुए आरोपी पुलिस वालो पर कार्रवाई की।

आरोप है कि पीड़ित व्यापारी अंश सोनी, अर्जुन कुमार औश्र राम मूरत 27 नवम्बर की सुबह मानिकपुर जाने के लिये मिर्जापुर रेलवे स्टेशन पर क्षिप्रा एक्सप्रेस में सवार हो चुके थे। गाड़ी चलती इसके पहले ही सादी वर्दी में कुछ लोग पहुंचे और अपने को स्पेशल ब्रांच से बताते हुए तीनों को जबरन खींचकर ट्रेन से उतार लिया और रेलवे कालोनी में खड़ी गाड़ी में बैठाकर ले गए और उनके साथ मारपीटकर उनसे जेवरात और रुपये छीन लिये गए।

इतना ही नहीं आरोप ये भी है कि इसके बाद उन्हें धमकी देकर वापस जाने के लिये बस में बैठा दिया गया। बाद में पीड़ित आरोपियों ने स्थानीय रिश्तेदार की मदद से पुलिस में शिकायत की, लेकिन उस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। इसके बाद ये लोग भाजपा नेता मनोज श्रीवास्तव से मिले और उनके हस्तक्षेप के बाद एसपी ने आरोपियों पर कर्रवाई की।

By Suresh Singh

[MORE_ADVERTISE1]