स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

BIG BREAKING: यूपी के इस जिले में ताजिया में लगी लोहे की छतरी में उतरा करंट, दस लोग झुलसे

Akhilesh Kumar Tripathi

Publish: Sep 10, 2019 20:22 PM | Updated: Sep 10, 2019 21:03 PM

Mirzapur

मड़िहान थाना क्षेत्र के बसही का मामला

मिर्जापुर. मड़िहान थाना क्षेत्र के बसही में ताजिया दफन करने के बाद वापस घर लौटते समय बड़ा हादसा हो गया, जब बिजली के हाइटेंशन तार की चपेट में आने से 10 लोग झुलस गये। घटना में एक की हालत गंभीर बताई जा रही है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक ग्रामीण देर शाम ताजिया दफन कर वापस घर लौट रहे थे। तभी हाथ मे लिए लोहे का एंगल हाइटेंशन बिजली के तार से छू गया, जिसकी वजह से आस पास मौजूद ग्रामीण बिजली के चपेट में आ गये। दस लोग बिजली के चपेट में आने से झुलस गये। मौके पर अफरातफरी मच गयी। किसी तरह से बिजली की सप्लाई रुकवा कर झुलसे सभी लोगों को मड़िहान सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लाया गया। जहां पर गंभीर रूप से झुलसे लोगों का इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़ें:

मुहर्रम पर अनोखी परम्परा, संस्कृत पाठशाला की तीन सीढ़ियां चढने के बाद सफल माना जाता है ताजिया जुलूस

यह भी पढ़ें:

चंबल एक्सप्रेस से बरामद हुए 1000 से अधिक तोते, जानिये कहां भेजा रहा था

झुलसे लोगों मे तौलन 28 वर्ष, सद्दाम 30 वर्ष, हैदर 24 वर्ष, इरफान 20 वर्ष, गोलू 24 वर्ष, अनवर 17 वर्ष, असगर 18 वर्ष, सनुवर 22 वर्ष, सलीम 22 वर्ष, गुलाम 37 वर्ष शामिल हैं। हादसे की जानकारी के बाद डीएम अनुराग पटेल और एसपी अवधेश पांडेय, सीएमओ ओपी तिवारी भी अस्पताल पहुंचे और झुलसे लोगों का हाल जाना। गंभीर रूप से झुलसे लोगों को एम्बुलेंस से इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजने की तैयारी चल रही थी। वहीं घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने घोरावल और जमुई मार्ग पर जाम लगा दिया, जिसे मड़िहान थाना प्रभारी राजीव सिंह ने किसी तरह से ग्रामीणों को समझा बुझाकर जाम को समाप्त करवाया।

BY- SURESH SINGH