स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

सड़क हादसे में बाराती की मौत के बाद बवाल, भीड़ ने एक व्यक्ति को पीट- पीटकर मार डाला

Akhilesh Kumar Tripathi

Publish: Nov 07, 2019 17:19 PM | Updated: Nov 07, 2019 17:19 PM

Mirzapur

ट्रक चालक की हालत गंभीर है, जिसे इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया है ।

मिर्जापुर. अहरौरा में ट्रक की चपेट में आने से बाराती की मौत के बाद जमकर बवाल हुआ। आक्रोशित बारातियों ने एक ट्रक चालक और उसके भाई की पिटाई कर दी। पिटाई से ट्रक चालक के भाई की मौत हो गई, जबकि ट्रक चालक की हालत गंभीर है, जिसे इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया है ।


यूपी के मिर्ज़ापुर में भीड़ का बेरहम चेहरा एक बार फिर देखने को मिला है। अहरौरा थाना क्षेत्र के खागजीपुर में चुनार थाना के सीखड़ छीत्तकपुर गांव से बुधवार की रात प्रभाकर सिंह के यहां बारात आयी हुई थी। घर पर द्वारपूजा का कार्यक्रम चल रहा था, इन बीच सड़क पार करते समय ट्रक से कुचल कर बारात में शामिल समर 60 की मौत हो गयी। उसी समय अपने क्लीनर को खाना पहुंचाकर दूसरे ट्रक से उतरे गांव के ही ट्रक चालक सुरेंद्र सिंह को घटना से आक्रोशित बारातियों ने पकड़ कर पीटना शुरू कर दिया। सुरेंद्र के बड़े भाई सरोज सिंह बाजार से घर लौट रहे थे। भाई को कुछ लोगो से पीटते हुए देख उसे बचाने के लिए पहुचे मगर बारातियों ने उनकी भी पिटाई कर दी।

[MORE_ADVERTISE1]
[MORE_ADVERTISE2]

बारातियों ने दोनों भाइयों को ईंट पत्थरों से पीट-पीट कर अधमरा कर दिया। दोनों को घायल अवस्था में छोड़ बाराती बोलेरो से भाग निकले। मौके पर पहुंचे घर वालों ने गंभीर रूप से घायल दोनों को अस्पताल ले गये जहां सरोज की मौत हो गयी और सुरेंद्र की हालत गंभीर देख उन्हें ट्रामा सेंटर वाराणसी रेफर कर दिया, जहां उनका इलाज चल रहा है।


मामले पर पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह का कहना है कि एक पक्ष से तहरीर आयी है, आरोपियों की तलाश की जा रही है। मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। वहीं मृतक के परिजनों का कहना है कि एक्सीडेंट किसी दूसरी ट्रक से हुआ था, मगर गलत फहमी में बारातियों ने उनकी पिटाई कर दी जिसमे उनकी मौत हुई है फिलहाल छोटे भाई को बचाने में बड़े भाई की जान चली गयी।

BY- SURESH SINGH

[MORE_ADVERTISE3]