स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

भाजपा सांसद का भतीजा निकला चोर, साथियों संग भेजा गया जेल

Mohd Rafatuddin Faridi

Publish: Oct 10, 2019 11:46 AM | Updated: Oct 10, 2019 11:46 AM

Mirzapur

मिर्जापुर पुलिस ने किया गिरफ्तार।

मिर्ज़ापुर. यूपी के भदोही से बीजेपी सांसद रमेश बिंद का भतीजा चोरी के आरोप में साथियों संग गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। पुलिस ने उसे ट्रकों का सामान चोरी करने वाले गिरोह के तीन अन्य सदस्यों के साथ गिरफ्तार किया। चारों के पास से पुलिस को ट्रकों से चुराए सामान भी बरामद हुए। सभी को चोरी के माल का बंटवारा करते समय पकड़ा।

पुलिस के मुताबिक देहात कोतवाली पुलिस के हेड कांस्टेबल कृष्ण लाल साथियों के साथ चेकिंग कर रहे थे इसी दौरान उन लोगों ने चितावनपुर चौराहे तिराहे के नजदीक चार युवकों को चोरी के सामन का बंटवारा करते हुए पकड़ा। उनके पास से 28 किलो दाल और 21 पंजाबी साड़ी बरामद की गयी।

गिरफ्तार युवकों में संदीप उर्फ बब्ली पुत्र राजू बिंद बीजेपी सांसद का भतीजा है। संदीप सांसद के परिवार के बड़े भाई राजू बिंद का लड़का है। वहीं अन्य साथियों में अमरजीत पुत्र कल्लू, राकेश पुत्र कल्लू और जीतू पुत्र जीतबहादुर शामिल हैं। यह सभी देहात कोतवाली के इटवा गांव के रहने वाले हैं। पुलिस ने सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए सभी को जेल भेज दिया है। थानाध्यक्ष अभय सिंह का कहना है कि यह सभी छोटी छोटी चोरी को अंजाम देते थे।

By Suresh Singh