स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी की हत्या के विरोध में अखिल भारतीय ब्राह्मण एकता परिषद ने किया प्रदर्शन

Sarweshwari Mishra

Publish: Oct 21, 2019 16:47 PM | Updated: Oct 21, 2019 16:47 PM

Mirzapur

कलेक्ट्रेट परिसर में हुआ प्रदर्शन

मिर्ज़ापुर. उत्तर प्रदेश के लखनऊ में हुए हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी की हत्या का विरोध अभी थमने का नाम नहीं ले रहा है। जगह-जगह पर कमलेश तिवारी की हुई निर्मम हत्या का विरोध चल रहा है, वहीं दोषियों पर कार्रवाई भी धीरे-धीरे तेज हो गई है। जिले में सोमवार को अखिल भारतीय ब्राह्मण एकता परिषद के कार्यकर्ताओं ने 7 सूत्रीय मांग को लेकर कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन किया।

प्रदर्शन कर कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री को संबोधित पत्रक जिलाधिकारी को सौंपा। कमलेश तिवारी की निर्मम हत्या के विरोध में प्रदर्शन कर रहे कार्यकर्ताओं ने कहा कि प्रदेश में ब्राह्मण नेताओं के ऊपर लगातार अत्याचार बढ़ा है, लगातार उनकी हत्याएं की जा रही है। जिससे की ब्राम्हण नेता व उनका परिवार डरा सहमा हुआ हैं।


कार्यकर्ताओं ने मांग किया कि कमलेश तिवारी हत्याकांड के आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर पूरे मामले से पर्दा उठाया जाये। कमलेश तिवारी की जान को खतरा था। फिर भी पुलिस ने पर्याप्त सुरक्षा क्यों नही दिया इस कि भी जांच हो। कमलेश तिवारी की हत्या हिन्दू समाज में सरकार की छवि धुमिल करने का षड्यंत्र है। कमलेश तिवारी की हत्या का जिम्मेदार लखनऊ एसएसपी को निलंबित किया जाय व उनके खिलाफ उच्च स्तरीय जांच कराई जाय।

कमलेश तिवारी के परिवार के सदस्य को राजपत्रित अधिकारी की सेवा में समायोजित किया जाय व हत्या में शामिल सभी दोषियोंकी सम्पति कुर्क करके फाँसी की सजा दिलाया जाय, जिससे कि ऐसी घटना पर रोक लग सके। प्रदर्शन के दौरान गणेश प्रकाश अवस्थी, सूर्य प्रकाश शुक्ल, आशुतोष मिश्रा, अरविंद तिवारी आदि मौजुद रहे।

By- Suresh Singh