स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

दो साल से थे प्रेम संबंध, युवती ने शादी करने को कहा तो मामला पहुंच गया थाने

Sanjay Kumar Sharma

Publish: Oct 21, 2019 12:43 PM | Updated: Oct 21, 2019 12:43 PM

Meerut

Highlights

  • पीडि़ता ने परिजनों के साथ लगाई पुलिस से गुहार
  • पिछले दो साल से युवक और युवती में थे प्रेम संबंध
  • परिजनों के सामने युवक ने पहचानने से किया इनकार

मेरठ। युवक दो साल से लड़की से शारीरिक संबंध बना रहा था, लेकिन जब बात शादी की आई तो लड़के ने पहचानने से ही इंकार कर दिया। लड़की ने कई बार लड़के को फोन किया, लेकिन उसने अपना मोबाइल नंबर ही बदल दिया। लड़की अपने प्रेमी से मिलने उसके घर पहुंची और उसके परिजनों से सारी बात बताई। परिजनों ने जब लड़के से लड़की का सामना करवाया तो लड़के ने लड़की को पहचानने से ही इंकार कर दिया। पीड़िता ने अब लालकुर्ती थाने में तहरीर दी है। पीड़िता ने चेतावनी दी है कि अगर उसकी बातें नहीं मानी गई तो लड़के के खिलाफ दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराएगी।

यह भी पढ़ेंः Weather Alert: अगले सात दिन में तापमान घटने का अलर्ट, दिवाली पर इतनी बढ़ जाएगी ठंड

मामला लालकुर्ती क्षेत्र की रहने वाली पीड़िता के एक युवक से प्रेम संबंध हो गए। पीड़िता के अनुसार युवक ने उसको शादी का झांसा दिया और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। वह काफी समय से शादी की बात कह रही थी, लेकिन शादी की बात सुनते ही युवक टाल देता था। करीब दो साल तक दोनों लगातार एक-दूसरे के संबंध में थे। पीड़िता का आरोप है कि युवक उसे नैनीताल घुमाने ले गया आैर वहां शारीरिक संबंध बनाए। वहां के फोटो भी पीड़िता ने युवक के परिजनों को दिखाए, लेकिन इसके बाद भी युवक के परिजनों की चुप्पी नहीं टूटी।

यह भी पढ़ेंः सीएम योगी ने दी चेतावनी- दिवाली पर खेला जुआ तो लगाई जाएगी रासुका

पीड़िता ने यह बात अपने परिजनों को बताई तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। उसे लेकर परिजन थाना लालकुर्ती पहुंचे। वहां पर उन्होंने युवक के खिलाफ तहरीर दी है। पीडिता ने थाने में जानकारी दी है कि कसेरूखेड़ा निवासी युवक ने उसके साथ अवैध संबंध बनाए और शादी का झांसा देता रहा। वहीं थाना लालकुर्ती एसओ का कहना है कि तहरीर ले ली गई है मामले की जांच चल रही है। युवक को भी थाने बुलाया गया है।