स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

समाजसेविका ने इस नेता पर लगाया गैंगरेप का आरोप, एसपी क्राइम ने दिए जांच के आदेश, देखें वीडियो

lokesh verma

Publish: Jul 20, 2019 16:23 PM | Updated: Jul 20, 2019 16:23 PM

Meerut

खबर के मुख्य बिंदु-

  • समाजसेविका ने एसपी क्राइम को सुनाई आपबीती
  • मेरठ के मेडिकल थाना क्षेत्र का मामला
  • पीड़िता बोली- गैंगरेप का वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा आरोपी

मेरठ . शहर की एक समाजसेविका ने मेडिकल स्टोर चलाने वाले नेता पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। पीड़िता का आरोप है कि आरोपी उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दे चुका है। अब वह उसे गैंगरेप की वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा है। पीड़ित समाजसेविका ने इसकी शिकायत एसपी क्राइम ब्रांच मेरठ से की है। महिला की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए एसपी क्राइम ब्रांच बीपी अशाेक ने मेडिकल थाना पुलिस को जांच के बाद कार्रवाई के आदेश दिए हैं।

यह भी पढ़ें- स्वास्थिक सामुदायिक केंद्र में पहुंचे 'ये' तो कर्मचारियों के फूल गए हाथ-पांव, देखें वीडियो

पीड़िता का कहना है कि वह अपनी बीमार मां की दवा लेने के लिए आरोपी के मेडिकल स्टोर पर जाती थी। मेडिकल स्टोर संचालक ने अपने आपको समाजसेवी और राजनेता बताते हुए कहा था कि उसको पार्षद का चुनाव लड़ना है। उसको ऐसी ही महिला समाजसेविका की जरूरत है। कथित नेता को महिला से उसका मोबाइल नंबर ले लिया। इसके बाद किसी न किसी बहाने से वह महिला से बात करने लगा। मेडिकल स्टोर स्वामी का नाम अजय है। अजय ने पीड़िता को बताया कि लखनऊ में उसके कई नेताओं से संबंध हैं। अजय पीड़ित महिला को अपने साथ लखनऊ ले गया। वहां एक होटल में उसने महिला के कपड़े फाड़ दिए और दुष्कर्म किया। इसके बाद महिला ने जब पुलिस को फोन करने की बात कही तो आरोपी अजय ने कहा वह नशे में था, इसलिए ऐसा हो गया। पीड़िता का कहना है कि इसके बाद से अजय कई बार दुष्कर्म कर चुका है।

यह भी पढ़ें- Express-Way पर ट्रक से टकराते ही धूं-धूंकर जलने लगी कार, महिला BDO ने कूदकर बचाई जान, देखें वीडियो-

महिला का आरोप है कि अजय एक दिन उसके घर आया और कहा कि वह उसके साथ चलेगी तो उसकी सभी वीडियो डिलीट कर देगा। महिला ने उसकी बात पर विश्वास करते हुए साथ चली गयी। आरोपी ने अपने घर ले जाकर उसको कोल्डड्रिंक पिलाई, जिसको पीते ही वह बेहोश हो गई। इसके बाद आरोपी ने अपने दोस्त के साथ मिलकर गैंगरेप किया। महिला का कहना है कि आरोपी ने उसके गैंगरेप की वीडियो भी बनाई है, जिसे अब वायरल करने की धमकी दे रहा है। पीड़िता शनिवार को एसपी क्राइम बीपी अशोक से मिली और आपबीती सुनाई। एसपी क्राइम ने संबंधित मेडिकल थाना पुलिस को जांच कर कार्रवाई के आदेश दिए हैं।

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..