स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

सिपाही के समर्थन में उतरे समाजवादी नेता, BJP MLA के लिए कही यह बात

Virendra Kumar Sharma

Publish: Sep 21, 2019 21:03 PM | Updated: Sep 21, 2019 21:10 PM

Meerut

Highlights

. सपाइयों ने की बीजेपी विधायक के बर्खास्त करने की उठाई मांग
. राज्यपाल के नाम डीएम को सौंपा ज्ञापन
. सिपाही मोहित गुर्जर से अभद्रता का मामला

 

मेरठ. समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सिपाही मोहित गुर्जर के समर्थन में डीएम कार्यालय पर धरना दिया। सपाइयों ने योगी सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए कहा कि पीलीभीत से बीजेपी विधायक किशन लाल को तत्काल प्रभाव से संस्पेड किया जाए। सपाइयों ने कहा कि पीलीभीत विधायक ने जिस तरह सिपाही मोहित गुर्जर का अपमान किया है, वह अपमानजनक है।

इस अपमान को गुर्जर समाज बर्दास्त नहीं करेगा। साथ ही भाजपा के खिलाफ सड़कों पर उतरकर आंदोलन किया जाएगा। सपाइयों का कहना है कि कार्यकर्ता व नेता योगी सरकार की छवि खराब कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा के विधायक और मंत्री तक दुष्कर्म के मामले में फंसे हुए हैं। बता दें कि भाजपा विधायक ने सिपाही मोहित गुर्जर से पहले अभद्र व्यवहार किया और उसके बाद जूतो से पीटा। उन्होंने आरोप लगाए है कि विधायक ने झूठे मामले में सिपाही को जेल भेज दिया है।

सपाइयों ने राज्यपाल को मांग देकर निर्दोष सिपाही को जल्द से जल्द जेल से बाहर निकालने की मांग की है। जेल से बाहर निकाला जाए इसके बाद बीजेपी विधायक की सदस्यता खत्म की जाए। सपाइयों ने चेतावनी दी कि अगर मोहित गुर्जर को शीघ्र ही न छोड़ा गया तो सपा सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन करेंगी। इतना ही नहीं सर्वसमाज के लोग भी सड़कों पर उतरेंगे और मोहित गुर्जर की रिहाई की मांग करेंगे।