स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

Meerut: पति ने की शिकायत, इस वजह से पत्‍नी खाने में सिर्फ लड्डू खिलाती है

sharad asthana

Publish: Aug 19, 2019 09:58 AM | Updated: Aug 19, 2019 09:59 AM

Meerut

खास बातें-

  • मेरठ के परिवार परामर्श केंद्र में सामने आ रहे हैरान कर देने वाले मामले
  • दौराला की महिला से हुई थी बिजनौर निवासी शख्‍स की शादी
  • खाना बनाने को कहने पर अजीबो-गरीब हरकत करती है पत्‍नी

मेरठ। 'शादी का लड्डू' खाना एक शख्‍स को काफी भारी पड़ रहा है। उसकी पत्‍नी अब उसे खाने में सिर्फ लड्डू खिला रही है। इसकी वजह सुनकर परिवार परामर्श केंद्र के काउंसलर भी चौंक गए।

सुबह चार और शाम चार बजे से पहले खिलाती है लड्डू

मेरठ के परिवार परामर्श केंद्र में अजीबो-गरीब मामले सामने आ रहे हैं। एक मामले में पत्‍नी अपने पति को सुबह चार और शाम चार बजे से पहले खाने में सिर्फ लड्डू खिला रही है। इससे पति और पत्‍नी में विवाद भी रहने लगा है। इसको लेकर पति ने शिकायत की है। जानकारी के अनुसार, बिजनौर निवासी एक शख्‍स की शादी दौराला की रहने वाली महिला से 10 साल पहले हुई थी। उन दोनों के तीन बच्चे हैं। कुछ समय पहले महिला के पति की तबीयत अचानक खराब हो गई।

यह भी पढ़ें: पत्नी व बेटियों के साथ तांत्रिक कर रहा था ऐसा काम, पति के पहुंचने फिर जो हुआ

तांत्रिक ने दी है सलाह

उन्‍होंने इसका इलाज कराया लेकिन फायदा नहीं हुआ। बताया जा रहा है क‍ि इसके बाद महिला तांत्रिक के पास चली गई। उस तांत्रिक ने महिला को सुबह चार और शाम चार बजे से पहले सिर्फ लड्डू खिलाने की सलाह दी। महिला भी वैसा ही करने लगी। इससे परेशान होकर पति ने शिकायत की तो मामला परिवार परामर्श केंद्र पहुंच गया। परिवार परामर्श केंद्र के काउंसलर का कहना है कि अंधविश्‍वास का इलाज करना मुश्किल है। महिला को बुलाकर समझाया जाएगा।

यह भी पढ़ें: 3 साल पहले गायब हो गया था पति, अचानक पत्नी को पता चली ये बात तो होश खो बैठी

भूत-प्रेत का साया बताती है पत्‍नी

एक अन्‍य मामले में पति जब पत्‍नी को खाना बनाने को कहता है तो वह अजीबो-गरीब हरकत करने लगती है। शिकायत है क‍ि महिला खुद पर भूत-प्रेत का साया बताती है। इस मामले को लेकर भी परामर्श केंद्र के काउंसलर हैरान हैं।