स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

Meerut: नीली साड़ी पहने महिला घुसी सर्राफ की दुकान और‍ फिर... सीसीटीवी में कैद हो गया पूरा नजारा- देखें वीडियो

sharad asthana

Publish: Aug 19, 2019 12:52 PM | Updated: Aug 19, 2019 12:53 PM

Meerut

खास बातें-

  • सिविल लाइन थाना क्षेत्र में प्रीती ज्वैलर्स नाम से है दुकान
  • दो माह से जा रही थी सर्राफ की दुकान में
  • खराब पड़ा था दुकान का सीसीटीवी कैमरा

 

मेरठ। नीली साड़ी और माथे पर बड़ी बिंदी लगाए महिला जब सर्राफ की दुकान में जाती थी तो कोई सोच भी नहीं सकता था कि वह सर्राफ के साथ ऐसा काम भी कर सकती है। जब उसकी हकीकत खुली तो सब हैरान रह गए। सभी यह कह रहे थे कि देखने से तो नहीं लगता कि वह ऐसा भी कर सकती है। इस महिला की हकीकत दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे ने खोल दी।

डेढ़ किलो चांदी के जेवर चुरा चुकी है महिला

आरोपी महिला सर्राफ को डेढ़ किलो चांदी के जेवरों का चूना लगा चुकी है। करीब दो महीने से यह महिला सर्राफ की दुकान में पायल खरीदने आती थी और जेवर चोरी कर ले जाती थी। सिविल लाइन थाना क्षेत्र नंगला बट्टू निवासी हेमंत कुमार की क्षेत्र में प्रीती ज्वैलर्स के नाम से दुकान है। हेमंत के अनुसार, दो महीने से उसका सीसीटीवी कैमरा खराब था। इसकी जानकारी उसे नहीं थी। दो महीने से एक महिला नीली साड़ी पहनकर उसकी दुकान में आती थी।

यह भी पढ़ें: Meerut: पति ने की शिकायत, इस वजह से पत्‍नी खाने में सिर्फ लड्डू खिलाती है

कैमरा ठीक कराने पर कैद हुई वारदात

उनका कहना है क‍ि महिला अक्सर उनसे पाजेब खरीदने की बात करती थी। पिछले कुछ दिन से उसकी दुकान से करीब डेढ़ किग्रा के चांदी के जेवर चोरी हो चुके थे। उनका माथा ठनका तो उन्‍होंने सीसीटीवी कैमरा देखा तो पता चला कि वह खराब है। इसके बाद उन्‍होंने कैमरा ठीक कराया। 10 अगस्त को महिला फिर से दुकान में आई और पायल खरीदने की बात कही। महिला के जाने के बाद जब सर्राफ ने जांच की तो पता चला कि पांच पायल कम हैं। रविवार को महिला फिर आई तो उसको पकड़ लिया गया।

यह भी पढ़ें: Noida: सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने मांगा तलाक, कहा- देर रात पत्‍नी मोबाइल से बनवाती है ऐसे वीडियो

बयान बदल रही है आरोपी

इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सीसीटीवी फुटेज में भी महिला पायल चुराती हुई कैद हो गई है। वहीं महिला को जब रंगे हाथों पकड़ा गया तो वह रोती गिड़गिड़ाती रही। लेकिन महिला पुलिस उसको सिविल लाइन थाने ले आई। थाना सिविल लाइन इंस्‍पेक्‍टर अब्‍दुल रहमान सिद्दीकी के अनुसार, आरोपी महिला ने खुद को ब्रह्मपुरी निवासी बताया है। वह अपना बयान भी बदल रही है। उससे पूछताछ की जा रही है।

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर